बड़ा हादसा! ट्रक ने पुलिस जिप्सी को मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मियों की मौत
Advertisement
trendingNow11062387

बड़ा हादसा! ट्रक ने पुलिस जिप्सी को मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मियों की मौत

Truck Collided With Police Gypsy: पटना में हुए हादसे में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं. उन दोनों को हॉस्पिटल में एटिमिट किया गया है.

पटना में सड़क हादसा.

पटना: बिहार (Bihar) के पटना (Patna) में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां एक ट्रक ने पुलिस जिप्सी को टक्कर (Truck Hits Police Gypsy) मार दी है. इस हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत (Three Policeman Died) हो गई है और 2 अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं.

  1. टक्कर के बाद जिप्सी हो गई चकनाचूर
  2. तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही हो गई मौत
  3. मौके पर कई पुलिस अधिकारी हैं मौजूद

तेज रफ्तार ट्रक ने पुलिस जिप्सी को मारी टक्कर

ट्रेनी डीएसपी प्रांजल त्रिपाठी ने कहा कि दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हैं. आज सुबह एक ट्रक तेज रफ्तार से जा रहा था. इस दौरान ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और पुलिस जिप्सी को टक्कर मार दी. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है.

ये भी पढ़ें- 'हर रात भगवान श्रीकृष्‍ण सपने में आते हैं और 1 ही बात कहते हैं...': अखिलेश यादव

बेउर मोड़ इलाके में हुआ हादसा

बता दें कि तेज रफ्तार ट्रक ने गश्त के लिए निकले पुलिसकर्मियों की जिप्सी को टक्कर मारी है. हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 अन्य पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ये घटना पटना के बेउर मोड़ इलाके में हुई.

तीन पुलिसकर्मियों की आग में जलकर हो गई मौत

जान लें कि दुर्घटना का शिकार हुई जिप्सी गर्दनीबाग थाने की थी. ट्रक से टक्कर लगने के बाद जिप्सी चकनाचूर हो गई. दुर्घटना के बाद जिप्सी में आग लग गई और तीन पुलिसकर्मियों की उसमें जलकर मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कही ये बात

हादसे की सूचना मिलने के बाद तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. मृत पुलिसकर्मियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है. दुर्घटना में घायल पुलिसकर्मियों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

LIVE TV

Trending news