Tunisha Sharma की मौत पर शीजान को लेकर उठा 'लव जिहाद' का मुद्दा, श्रद्धा वालकर केस से ऐसे जोड़ा
Advertisement
trendingNow11500502

Tunisha Sharma की मौत पर शीजान को लेकर उठा 'लव जिहाद' का मुद्दा, श्रद्धा वालकर केस से ऐसे जोड़ा

Love Jihad: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के मामले पर लोग अब लव जिहाद (Love Jihad) के एंगल की बात कर रहे हैं. तुनिषा की शीजान (Sheezan) के साथ इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस संबंध में कमेंट भी कर रहे हैं.

तुनिषा शर्मा डेथ केस में लव जिहाद एंगल

Tunisha Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने टीवी शो अली बाबा- दास्तान ए काबुल के सेट पर मेकअप रूम में कथित रूप से शनिवार को खुदकुशी कर ली. आज शाम को 4 बजे तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार किया जाएगा. बॉडी का पोस्टमार्टम मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में हो चुका है. इस बीच, तुनिषा शर्मा की मौत को लेकर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं. तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करके उसको गिरफ्तार किया जा चुका है. इस बीच, सोशल मीडिया पर कुछ लोग तुनिषा शर्मा की मौत को लव जिहाद और श्रद्धा मर्डर केस से जोड़ रहे हैं. तुनिषा शर्मा की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसको लेकर कमेंट कर रहे हैं.

तुनिषा के को-एक्टर शीजान पर गंभीर आरोप

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां ने को-एक्टर शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनकी बेटी को खुदकुशी करने के लिए उकसाने के आरोप में शीजान के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शीजान की आज मुंबई की वसई कोर्ट में पेशी होगी. लेकिन अब कुछ लोग इस मामले को लव जिहाद से जोड़कर देख रहे हैं.

 

सोशल मीडिया पर उठा 'लव जिहाद' का मुद्दा

जान लें कि इंटरनेशनल मेन्स डे के मौके पर तुनिषा शर्मा ने को-एक्टर शीजान के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की थी और उनकी खूब तारीफ की थी. इसी इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट में अब लोग ये कह रहे हैं कि तुनिषा को लव जिहाद का शिकार बनाया गया.

लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

तुनिषा की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट करते हुए अर्पित वर्मा नाम एक यूजर ने लिखा कि यहां लव जिहाद हुआ है. वहीं, शिवांगी नामक एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि कमाल की बात है, जिसको मेंशन करके इतनी लविंग पोस्ट डाली है तुनिषा, उसके रिप्लाई तो मुझे कहीं दिख ही नहीं रहे. कैसे उसके ऊपर कैसे विश्वास किया?

वहीं, करीब 5 हफ्ते पहले का रुमित नामक एक यूजर का कमेंट भी इस पोस्ट पर है कि तुम भी एक जाल में फंसी हुई हो. तुम जानती हो कि तुम अगली श्रद्धा हो. बता दें कि दिल्ली के छतरपुर इलाके में 18 मई को आफताब नामक युवक ने कथित रूप से श्रद्धा को मार दिया था और उसकी बॉडी के 35 टुकड़े कर दिए थे. इस घटना का खुलासा वारदात के 5 महीने बाद हुआ था. लोग इसी मामले से अब तुनिषा केस को जोड़ रहे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news