बारामूला में आतंकियों के दो ठिकानों का भंडाफोड़, मिले ये खतरनाक हथियार
Advertisement

बारामूला में आतंकियों के दो ठिकानों का भंडाफोड़, मिले ये खतरनाक हथियार

जम्मू कश्मीर में आतंकरोधी अभियान को जारी रखते हुए सेना ने LOC के पास बारामूला में हथियारों के दो ठिकाने पकड़े हैं. इन ठिकानों से भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किए गए. 

फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकरोधी अभियान को जारी रखते हुए सेना ने LOC के पास बारामूला में हथियारों के दो ठिकाने पकड़े हैं. इन ठिकानों से भारी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. 

सेना के मुताबिक LOC पर बारामूला जिले के रामपुर सेक्टर में संदिग्ध लोगों की गतिविधियों का पता लगने पर उनकी लगातार टोह ली जा रही थी. खराब मौसम और घने जंगलों से घुसपैठ की आशंका को देखते हुए जवानों को अलर्ट किया गया. साथ ही पूरे इलाके में निगरानी का स्तर बढ़ाकर अतिरिक्त सैनिकों को तैनात किया गया.  

अगले दिन सात घंटों की सघन तलाशी के बाद रामपुर क्षेत्र में दो ठिकानों से बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. इन पकड़े गए हथियारों में छह भरी हुई मैगजीन, पांच एके राइफल, 1254 गोलियों से भरे 2 बॉक्स नौ मैगजीन, छह पिस्तौल, 21 ग्रेनेड, दो ग्रेनेड लॉन्चर और दो केनवुड रेडियो सेट शामिल रहे. इन हथियारों से सेना की एक प्लॉटून से कई घंटे तक लड़ाई लड़ी जा सकती थी.

VIDEO

Trending news