मुंबईवालों के लिए आज कैब बन सकती है परेशानी, हड़ताल पर ओला-ऊबर कैब ड्राइवर
Advertisement

मुंबईवालों के लिए आज कैब बन सकती है परेशानी, हड़ताल पर ओला-ऊबर कैब ड्राइवर

ओला व ऊबर कैब के चालक मिनिमम और प्रति किलोमीटर किराये दोनों में बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि ड्राइवर न्यूनतम किराया 100 से 150 रुपये करने की मांग कर रहे हैं.

सांकेतिक चित्र

मुंबई : सोमवार को देश के तमाम शहरों में हड़ताल का दिन है. एक तरफ राजधानी दिल्ली में 400 पेट्रोल पंप बंद है. वहीं आर्थिक राजधानी मुंबई में आज ओला और ऊबर कैब के ड्राइवर्स हड़ताल कर सकते हैं. किराया न बढ़ाया जाने पर मुंबई के तमाम ओला और ऊबर कैब ड्राइवरों ने हड़ताल पर जाने की धमकी दी है. 

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ओला व ऊबर कैब के चालक मिनिमम और प्रति किलोमीटर किराये दोनों में बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि ड्राइवर न्यूनतम किराया 100 से 150 रुपये करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही प्रति किलोमीटर किराए को 18 रुपए से लेकर 23 रुपए के बीच करने की मांग कर रहे हैं. 

अंधेरी में कर सकते हैं प्रदर्शन
रिपोर्ट के मुताबिक, कैब चालक कुर्ली में ऊबर के ऑफिस और अंधेरी स्थित ओला कैब के ऑफिस के बाहर प्रदर्शन कर सकते हैं. माना जा रहा है कि इस प्रदर्शन के लिए सैकड़ों की संख्या में कैब ड्राइवर्स को इकट्ठा होने के लिए कहा गया है. वहीं, इस मामले में अब तक किसी भी अधिकारी या फिर ड्राइवर का बयान सामने नहीं आया है.

मुंबईवासियों को होगी परेशानी
शहर में ओला और ऊबर न चलने के कारण मुंबई में रहने वाले लोगों को आज काफी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. एक आंकड़े के मुताबिक, मुंबई की रोजाना लगभग 45 से 50 हजार लोग कैब से सफर करते हैं.

Trending news