उद्धव ठाकरे ने ‘फिल्म सिटी’ को लेकर योगी आदित्यनाथ को दी यह चुनौती
Advertisement
trendingNow1781107

उद्धव ठाकरे ने ‘फिल्म सिटी’ को लेकर योगी आदित्यनाथ को दी यह चुनौती

फिल्म सिटी को लेकर एक बार फिर से उद्धव ठाकरे और योगी आदित्यनाथ आमने-सामने आ गए हैं. ठाकरे ने योगी को चुनौती देते हुए कहा है कि यदि हिम्मत है, तो फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश ले जाकर दिखाएं.  

 

फाइल फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने फिल्म सिटी के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि यदि हिम्मत है, तो योगी फिल्म सिटी को उत्तर प्रदेश ले जाकर दिखाएं. ठाकरे का यह बयान योगी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि वे यूपी में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाएंगे.

  1. योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म सिटी बनाने की कही थी बात
  2. अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने दिया जवाब
  3. सामना में भी योगी को निशाना बना चुकी है शिवसेना

इतने समय बाद क्या सूझी?
हालांकि, यह बात अलग है कि योगी आदित्यनाथ ने काफी पहले यह बात कही थी और ठाकरे को जवाब देने की अब याद आई है. सिनेमा जगत से जुड़े एक वेबिनार को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सरकार बॉलीवुड की परेशानियों को दूर करने पर काम करेगी. फिल्म इंडस्ट्री को जो भी सुविधाएं चाहिए उन्हें मुहैया करवाया जाएगा. ठाकरे ने कहा कि जिस धरती पर दादा साहब फाल्के ने फिल्म निर्माण की शुरुआत की थी, वहां मैं किसी भी तरह की कमी नहीं होने दूंगा.

ISRO आज फिर रचेगा इतिहास, हासिल करेगा ये बड़ी कामयाबी

‘सामना’ ने साधा था निशाना
शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ ने भी कुछ समय पहले यूपी में फिल्म सिटी वाले बयान को लेकर योगी पर निशाना साधा था. सामना ने लिखा था, ‘जब लॉकडाउन और कोरोना की वजह से फिल्म सिटी बंद है तब योगी जी नई फिल्म सिटी बनाने की बात कर रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय सलाहकारों के मार्गदर्शन के साथ काम शुरू किया जाएगा और ढाई वर्ष के भीतर पूरा कर लिया जाएगा. लेकिन यह सब होने के बाद भी मुंबई की फिल्म सिटी का महत्व कम नहीं होगा’.

भाजपा पर लगाया आरोप
फिल्म इंडस्ट्री को ड्रग्स का अड्डा बनने से रोकने में नाकाम रही शिवसेना भाजपा पर बॉलीवुड के खिलाफ षड्यंत्र रचने का आरोप लगा रही है. उसका कहना है कि भाजपा द्वारा मुंबई से बॉलीवुड को दूसरी जगह शिफ्ट करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. पार्टी का कहना कि भाजपा की इस साजिश को पूरा होने नहीं देंगे. कुछ लोगों के कारण बॉलीवुड को बदनाम करने की भी साजिश की जा रही है, जो बेहद दुखद है.

VIDEO

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news