दिल्ली की सर्दी और हाफ टीशर्ट, कौन हैं ये 46 साल के मंत्री जो राहुल गांधी को दे रहे टक्कर!
Advertisement
trendingNow12044394

दिल्ली की सर्दी और हाफ टीशर्ट, कौन हैं ये 46 साल के मंत्री जो राहुल गांधी को दे रहे टक्कर!

Stalin In Tshirt: यह तस्वीर इसलिए भी चर्चा में है क्योंकि उदयनिधि स्टालिन दिल्ली की जबरदस्त सर्दी में टीशर्ट के साथ दिखे हैं. पीएम मोदी के साथ मुलाकात के समय भी वे टीशर्ट के साथ दिखे हैं. ऐसे में लोगों को राहुल गांधी की याद आ गई.

दिल्ली की सर्दी और हाफ टीशर्ट, कौन हैं ये 46 साल के मंत्री जो राहुल गांधी को दे रहे टक्कर!

PM Modi And Udhayanidhi Stalin: तमिलनाडु के मंत्री और द्रविड़ मुनेत्र कड़गम पार्टी के नेता उदयनिधि स्टालिन ने गुरुवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है. उन्होंने प्रधानमंत्री को इस महीने के अंत में चेन्नई में होने वाले खेलो इंडिया यूथ गेम्स के उद्घाटन समारोह के लिए आमंत्रित किया है. लेकिन इस मुलाकात की तस्वीर सामने आते ही लोगों को राहुल गांधी याद आ गए. इसका कारण यह है कि उदयनिधि स्टालिन दिल्ली की जबरदस्त सर्दी में टीशर्ट के साथ दिखे हैं. पीएम मोदी के साथ मुलाकात के समय भी वे टीशर्ट के साथ दिखे हैं. पिछले साल भारत जोड़ो यात्रा के समय राहुल गांधी की टीशर्ट जबरदस्त चर्चा में रही थी क्योंकि कड़ाके की सर्दी में भी वे टीशर्ट में ही थे. अब उदयनिधि स्टालिन भी टीशर्ट में दिखे हैं.

खेलो इंडिया यूथ गेम्स के उद्घाटन समारोह के लिए PM मोदी को आमंत्रण
असल में उदयनिधि स्टालिन ने यह तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा कि चेन्नई में 19 जनवरी को होने वाले खेलो इंडिया यूथ गेम्स के उद्घाटन समारोह के लिए PM मोदी को आमंत्रित कर प्रसन्नता हुई. उदयनिधि ने पोस्ट में लिखा कि हमारे माननीय मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन के अनुरोध के अनुसार मैंने तमिलनाडु के बाढ़ प्रभावित जिलों में व्यापक राहत, बहाली और पुनर्वास कार्य करने के लिए प्रधानमंत्री से राष्ट्रीय आपदा राहत कोष को तत्काल जारी करने का अनुरोध किया. प्रधानमंत्री ने हमें आश्वासन दिया कि वह आवश्यक कदम उठाएंगे.

उदयनिधि ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी से भी मुलाकात की. उदयनिधि ने राहुल से मुलाकात के दौरान उनकी मां सोनिया गांधी के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. उन्होंने राहुल को ''भाई'' कहा और "राष्ट्र के धर्मनिरपेक्ष लोकाचार की रक्षा में विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की प्रगति'' पर चर्चा की. द्रमुक युवा शाखा के नेता उदयनिधि पिछले दिनों सनातन धर्म को लेकर ऐसी टिप्पणी कर दी थी जिससे बवाल हो गया था. इतना ही नहीं उनकी पार्टी के नेताओं ने भी ऐसी ही टिप्पणियां की थीं.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news