Umesh Pal Murder: अतीक के घर के पास मिली शूटर्स की कार थी जिसकी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया
Advertisement
trendingNow11616806

Umesh Pal Murder: अतीक के घर के पास मिली शूटर्स की कार थी जिसकी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया

Umesh Pal murder case update: उमेश पाल हत्याकांड में इस्तेमाल की गई कार किसकी थी, पुलिस ने उस गुत्थी को सुलझाते हुए क्रेटा कार के मालिक रुखसार अहमद को गिरफ्तार कर लिया है. रुखसार बहराइच (Bahraich) के किसी बिल में छुपा था. ये क्रेटा कार (Creta) अतीक अहमद (Atique Ahmed) के घर के पास मिली थी.

Umesh Pal Murder: अतीक के घर के पास मिली शूटर्स की कार थी जिसकी, पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया

Umesh Pal Murder Creta owner arrest: उमेश पाल हत्याकांड को लेकर यूपी पुलिस एक्शन मोड में है. एक ओर प्रयागराज पुलिस 25 हजार रुपये की इनामी अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का स्केच तैयार करवा रही है. पुलिस के मुताबिक, शाइस्ता अतीक, असद और अशरफ के बीच की अहम कड़ी थी. वहीं दूसरी ओर पुलिस ने मर्डर में इस्तेमाल क्रेटा कार के मालिक का पता लगाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है.

क्रेटा का मालिक गिरफ्तार

यूपी के प्रयागराज में हुए उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों को कार मुहैया कराने वाले रुखसार अहमद (Rukhsar Ahemad) को पुलिस ने पकड़ लिया है. क्रेटा (Creta) कार के दस्तावेजों में रुखसार का नाम दर्ज था,बताया जा रहा है कि रुखसार बहराइच जिले में छिपा हुआ था. यह कार माफिया अतीक अहमद के घर से 200 मीटर दूर खड़ी मिली थी.

ट्रैवल एजेंसी चलाता है रुखसार

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, क्रेटा का मालिक रुखसार अहमद प्रयागराज में ट्रेवल एजेंसी चलाता है. घटना के बाद से वो अपने परिवार के साथ फरार था. ये कार नफीस अहमद नाम के शख्स ने रुखसार के नाम ट्रांसफर करवाई थी. वहीं इस कार मालिक रुखसार अहमद नफीस अहमद का करीबी रिश्तेदार बताया जा रहा है,

अतीक अहमद के घर से 200 मीटर दूर मिली थी कार

बीएसपी के विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस (UP Police) की एसटीएफ (STF) की 10 टीमें आरोपियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही हैं. वारदात के बाद अतीक के घर के पास से सफेद रंग की ये क्रेटा कार बरामद हुई थी. इस हत्या का आरोप अतीक अहमद और उसके बेटों पर है. बदमाश गोलियां बरसाने के बाद कार छोड़कर फरार हो गए थे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news