Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज हत्याकांड पर पहली बार बोले CM योगी, कहा- माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा
Advertisement
trendingNow11585836

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज हत्याकांड पर पहली बार बोले CM योगी, कहा- माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा

Yogi Adityanath Statement: प्रयागराज में उमेश पाल (Umesh Pal) की हत्या पर सीएम योगी आदित्यनाथ (Adityanath) ने समाजवादी पार्टी (SP) को घेरा. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद को सपा ने पाला. सपा की मदद से वह सांसद बना.

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज हत्याकांड पर पहली बार बोले CM योगी, कहा- माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा

Prayagraj Murder Case: प्रयागराज हत्याकांड (Prayagraj Murder Case) पर यूपी विधानसभा (UP Legislative Assembly) में हंगामा हुआ है. विपक्षी दलों ने उमेश पाल की हत्या पर सरकार को घेरने की कोशिश की. जिसके बाद CM योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने प्रयागराज हत्याकांड पर जवाब दिया. सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को पाला. समाजवादी पार्टी की मदद से ही अतीक अहमद सांसद बना. उसको संरक्षण मिला और ये हम पर सवाल उठा रहे हैं. माफिया को मिट्टी में मिला दूंगा. प्रयागराज की घटना बेहद दुखद है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

अतीक अहमद को सपा ने पाला

सीएम योगी ने कहा कि माफिया के खिलाफ यूपी सरकार जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करती है. प्रयागराज की घटना पर भी सरकार इसी पॉलिसी पर काम कर रही है. इस घटना में जो अपराधी शामिल है, क्या उसे समाजवादी पार्टी ने नहीं पाला? सपा ने उसे सांसद बनाया. सपा ने माफिया को पाला.

नहीं चलने देंगे माफिया राज

इस घटना के पीछे जिस माफिया का हाथ है वह इस वक्त प्रदेश में नहीं है. माफिया कोई भी हो, हमारी सरकार प्रदेश में 'माफिया राज' नहीं चलने देगी. माफियाओं पर कड़ी कार्रवाई होगी. विपक्ष चोरी और सीनाजोरी का काम नहीं करे.

प्रयागराज में मुख्य गवाह की हत्या

बता दें कि शुक्रवार शाम को बीएसपी नेता रहे राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर प्रयागराज में अज्ञात हमलावरों ने बम और गोली से हमला किया था. इस घटना में उमेश पाल और उनके गनर की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है. राजू पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी अतीक अहमद है और उमेश पाल की हत्या का शक भी अब अतीक और उसके परिवार वालों पर जताया जा रहा है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news