गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित, डॉक्टरों की सलाह पर मेदांता में भर्ती

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित हैं. उन्होंने रविवार को ट्वीट करके खुद जानकारी दी. 

गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित, डॉक्टरों की सलाह पर मेदांता में भर्ती
शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं.

नई दिल्ली: गृह मंत्री अमित शाह कोरोना से संक्रमित हैं. उन्होंने रविवार को ट्वीट करके खुद जानकारी दी. शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि तबीयत ठीक है लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. जो लोग भी संपर्क में आएं हैं, अपनी जांच कराएं.  गृह मंत्री अमित शाह डॉक्टरों की सलाह पर गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं. शाह शाम 4 बजकर 24 मिनट पर मेदांता अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर सुशीला कटारिया शाह का इलाज कर रही है. 

 

 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आते ही पूरे देश में दुआओं का दौर शुरू हो चुका है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. 

 

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गृह मंत्री अमित शाह की जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने कहा, "अमितजी, हर चुनौती के सामने आपकी दृढ़ता और इच्छाशक्ति एक मिसाल रही है. कोरोना वायरस की इस बड़ी चुनौती पर भी आप निश्चित रूप से विजय प्राप्त करेंगे, ऐसा मेरा विश्वास है. आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों, यही मेरी ईश्वर से प्रार्थना है."  

 

 

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आप जल्द से जल्द स्वस्थ हों और पुनः राष्ट्रसेवा करें. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आप कोरोना को हराने में निश्चित ही सफल होंगे. 

ये भी देखें-