फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री बने 'देवदूत', किया ऐसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ
Advertisement
trendingNow11029135

फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री बने 'देवदूत', किया ऐसा काम कि हर तरफ हो रही तारीफ

पेशे से डॉक्टर केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉक्टर भागवत कराड जब इंडिगो के विमान से यात्रा कर रहे थे, उसी वक्त एक सहयात्री की तबीयत बिगड़ गई. इस दौरान मंत्री ने तमाम प्रोटोकॉल को तोड़कर मरीज की मदद की. 

फ्लाइट में मरीज की मदद करते हुए केंद्रीय मंत्री डॉक्टर कराड.

मुंबई: केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉक्टर भागवत कराड चर्चा में हैं. सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ उनकी तरीफ हो रही है. दरअसल, मंगलवार को एक फ्लाइट में सफर करने के दौरान एक यात्री की तबीयत बिगड़ने के बाद डॉक्टर कराड ने उसकी मदद की. सही समय पर दी गई वित्त राज्य मंत्री की इस मदद की वजह से उस यात्री की जान बच गई. 

  1. फ्लाइट में केंद्रीय मंत्री बने 'देवदूत'
  2. प्रोटोकॉल तोड़ बचाई यात्री की जान
  3. पेशे से डॉक्टर हैं केंद्रीय मंत्री कराड

मंत्री ने बचाई यात्री की जान

इंडिगो एयरलाइन्स की उड़ान में सीट 12A पर यात्रा कर रहे एक यात्री को स्वास्थ्य संबन्धी कुछ गंभीर शिकायत हुई. उसी विमान में केंद्रीय मंत्री डॉक्टर भागवत कराड भी यात्रा कर रहे थे. जब उन्हें स्थिति पता चला तो एक भी क्षण की देर किये किसी मिनिस्ट्रियल प्रोटोकॉल की चिंता न करते हुए डॉक्टर कराड ने उस यात्री की सुरक्षा की और उसके प्राण बचा लिए. मंत्री के इस जज्बे की लोग तारीफ कर रहे हैं. 

 

इंडिगो ने की तारीफ

इस घटना के बारे में इंडिगो ने ट्वीट किया है. इंडिगो की करफ से कहा गया है कि एक साथी यात्री की मदद करने के लिए डॉक्टर भागवत कराड का स्वैच्छिक समर्थन प्रेरणादायक है. भागवत कराड पेशे से सर्जन हैं और जुलाई 2021 में वित्त राज्य मंत्री के रूप में मोदी कैबिनेट में शामिल हुए हैं. वह महाराष्ट्र से राज्य सभा सांसद हैं.
 

LIVE TV
 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news