Jharkhand: शादी के बाद पति को छोड़कर भागी थी दुल्हन, Agreement के तहत रहेगी प्रेमी के साथ
Advertisement
trendingNow1946912

Jharkhand: शादी के बाद पति को छोड़कर भागी थी दुल्हन, Agreement के तहत रहेगी प्रेमी के साथ

Ranchi love story where husband handover wife to lover: शादी के चंद दिन बाद अपने पति को छोड़ एक दुल्हन अपने प्रेमी के पास पहुंच गयी थी. दुल्हन के यूं गायब होने से ससुराल पक्ष परेशान था फिर अचानक ये रास्ता निकाला गया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

रांची: अपने प्यार को हासिल करने के लिए लोग क्या कुछ नहीं कर गुजरते. इसकी तमाम मिसालें अक्सर देखने को मिलती रहती हैं. इसके चलते कभी सगाई के बाद रिश्ता टूट जाता हैं तो कभी चलते फेरे तक रुक जाते हैं. कुछ ऐसी अजीब लव स्टोरी झारखंड (Jharkhand) के रांची में सामने आई जहां शादी के 17 दिन बाद अपने पति को छोड़ एक दुल्हन भाग कर प्रेमी के पास पहुंच गयी. दुल्हन के गायब होने से सनसनी फैल गई वहीं खोजबीन के दौरान खुलासा हुआ कि लड़की डेढ़ साल से अपने प्रेमी के संपर्क में थी. 

  1. झारखंड में अनूठी लव स्टोरी
  2. पति ने बनवाया रिटेन एग्रीमेंट
  3. शादी के बाद भागी थी पत्नी

पैरों तले खिसकी जमीन

दरअसल इसी महीने की तीन जुलाई को दोनों की शादी हुई थी. शादी के बाद लड़की भाग कर प्रेमी के पास पहुंची. रिश्तों के तार खंगाले गए तो लोकेशन मिली. लव स्टोरी का खुलासा हुआ तो लड़के के पैरों तले जमीन खिसक गई. इसके बावजूद वर पक्ष के लोग किसी तरह लड़की को मना कर 19 जुलाई को वापस ले आये. लेकिन वो ससुराल में रहने को राजी नहीं थी. अब पति भी उसे अपने साथ रखने को तैयार नहीं था. इसलिए मामले की गंभीरता को समझते हुए घरवालों ने ये फैसला लिया कि लड़की को उसके प्रेमी के साथ रहने दिया जाए.

ये भी पढ़ें- Whatsapp पर गर्लफ्रेंड के साथ करें यह मजेदार Prank, एक सेकंड में Send हो जाएंगे 100 मैसेज

यूं निकाला गया रास्ता

हिंदुस्तान में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक इसके बाद 20 जुलाई को सभी लोगों को रातू प्रखंड मुख्यालय परिसर में बुलाया गया. जहां प्रेमी, प्रेमिका और दूल्हे पक्ष की ओर से बाकायदा एक एग्रीमेंट पेपर पर मसौदा तैयार कर पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया. जब इस मामले को लेकर युवती के प्रेमी ने कहा, 'लड़की की मां सब जानती थी फिर भी उन्होंने ये शादी करा दी. बात खुली तो उसके ससुराल वालों ने मुझे बुला कर एक इकरारनामे के साथ लड़की को मेरे हवाले कर दिया. मैंने प्यार किया है तो हर हाल में निभाऊंगा.

LIVE TV

 

Trending news