यूपी के BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने Corona से बचने दी अनूठी सलाह, कहा- ठंडे पानी के साथ पिएं Cow urine

यूपी के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने दावा किया है कि वे गोमूत्र पीने के कारण कोरोना वायरस से सुरक्षित हैं. उन्‍होंने लोगों को भी ऐसा करने की सलाह दी है. 

यूपी के BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने Corona से बचने दी अनूठी सलाह, कहा- ठंडे पानी के साथ पिएं Cow urine
विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: देश में एक तरफ कोरोना वायरस (Coronavirus) की दूसरी लहर लगातार कहर बरपा रही है और केंद्र से लेकर राज्‍यों तक की सरकारें उससे निपटने में पूरी ताकत से जुटी हुई हैं. वहीं दूसरी ओर सरकार में बैठे जनप्रतिनिधि अजीबो-गरीब बयानबाजी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी से सामने आया है, जहां एक विधायक ने गोमूत्र (Cow urine) पीकर कोरोना वायरस से बचने का दावा किया है.

लोगों को भी दी ऐसा करने की सलाह 

यूपी के बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने दावा किया है कि कोरोना वायरस से बचने के लिए उन्‍होंने गोमूत्र का सेवन किया. इसके कारण वे कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षित रहे. इतना ही नहीं उन्‍होंने लोगों को भी सलाह दी है कि वे भी एक गिलास ठंडे पानी के साथ गोमूत्र का सेवन करें. 

 

 

ये भी पढ़ें: असम में बीजेपी विधायक दल की बैठक सुबह 11.30 बजे, सीएम के नाम पर लगी मुहर!

पहले भी आ चुके हैं विवादों में 

विधायक सुरेंद्र सिंह पहले भी विवादों में आ चुके हैं. इसी साल जनवरी में उनका अपनी ही पार्टी के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्‍त के साथ विवाद हो गया था. एक बैठक के दौरान उन्‍होंने सांसद का विरोध किया और बैठक बीच में ही छोड़कर चले गए थे. इस दौरान जमकर हंगामा भी हुआ था. 

बता दें कि कल तक के आंकड़ों के मुताबिक देश में लगातार 3 दिन तक कोरोना वायरस संक्रमण के रोजाना 4 लाख से ज्‍यादा मामले दर्ज हुए हैं. वहीं कल 4 हजार से ज्‍यादा मौतें भी हुईं हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.