UP: डॉक्‍टर के 8 साल के मासूम को पहले किया किडनैप, बाद में बेरहमी से कर दिया कत्‍ल
Advertisement

UP: डॉक्‍टर के 8 साल के मासूम को पहले किया किडनैप, बाद में बेरहमी से कर दिया कत्‍ल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक डॉक्टर के मासूम बेटे को उसके ही कर्मचारियों ने सबसे पहले किडनैप किया. उसके बाद बेहरमी से उसका कत्ल कर दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

डॉक्टर के बेटे की हत्या

बुलंदशहर: बुलंदशहर पुलिस ने रविवार को एक डॉक्टर के बेटे का शव बरामद किया. डॉक्टर का आठ साल का बेटा पिछले दो दिनों से लापता था. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. देबाई की क्षेत्राधिकारी वंदना शर्मा ने रविवार को कहा कि बच्चे का शव छतरी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया था.

  1. यूपी में  डॉक्टर के बेटे को पहले किया किडनैप
  2. खुद के कर्मचारियों ने वारदात को दिया अंजाम
  3. पुलिस की गिरफ्त में हैं आरोपित

डॉक्टर के दो कर्मचारियों को किया गया बर्खास्त

डॉक्टर के दो बर्खास्त कर्मचारियों निजाम और शाहिद को शुक्रवार रात को बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और उन्हीं के बयान के आधार पर बच्चे का शव बरामद किया गया.

पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी

उन्होंने कहा कि बच्चे के पिता ने शुक्रवार शाम को अपने बेटे के लापता होने के तुरंत बाद पुलिस को मामले की सूचना दी थी और पुलिस तुरंत कार्रवाई में जुट गई थी. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने डॉक्टर के दो पूर्व कर्मचारियों को हिरासत में लिया और बच्चे के अपहरण के सिलसिले में उनकी कथित भूमिका को लेकर उनसे पूछताछ की थी.

लाइव टीवी

Trending news