सपा के राज में हुए थे 700 दंगे, बीजेपी के राज में एक भी नहीं: डिप्‍टी सीएम मौर्य
Advertisement
trendingNow11082833

सपा के राज में हुए थे 700 दंगे, बीजेपी के राज में एक भी नहीं: डिप्‍टी सीएम मौर्य

यूपी के डिप्‍टी सीएम ने विरोधी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में सपा के राज में 700 दंगे हुए थे लेकिन बीजेपी के राज में एक भी दंगा नहीं हुआ. हमारी प्राथमिकता में सबसे ऊपर कानून व्‍यवस्‍था है. 

यूपी के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य.

आगरा: उत्तर प्रदेश के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा की सरकार में गुंडों, अपराधियों, दंगाइयों से पुलिस के जवान डरते थे. कहा कि अखिलेश यादव एंड कम्पनी के भाग्य में केवल मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं. 

  1. यूपी के डिप्‍टी सीएम ने विरोधी दलों पर साधा निशाना 
  2. सपा के राज में 700 दंगे हुए और बीजेपी के राज में एक भी नहीं 
  3. सरकार ने अपनी प्राथमिकता में सबसे ऊपर कानून व्यवस्था को रखा 

एजेंसी की खबर के अनुसार, आगरा की छावनी विधान सभा में यूपी के उप मुख्य मंत्री मौर्य ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता ने 2017 के चुनाव में भाजपा को आशीर्वाद दिया था और आगरा की सभी 9 सीटों पर कमल का फूल खिलाया था. वह एक बार फिर सभी सीटों पर कमल खिलाएगी. 

मौर्य ने कहा कि सपा शासन में राज्य केवल दंगों के कारण जाना जाता था. सपा के कार्यकाल में 700 दंगे हुए थे जबकि भाजपा की पांच साल की सरकार में यूपी में एक भी दंगा नहीं हुआ.  

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले यूपी में दल-बदल का दौर, अब तक 20 नेता सपा में हुए शामिल

उप मुख्य मंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने अपनी प्राथमिकता में सबसे ऊपर कानून व्यवस्था को रखा ताकि 24 करोड़ लोगों को सुरक्षा का माहौल दिया जा सके. इसका असर यह है के आज अगर सबसे ज्यादा कोई भयभीत है तो अपराधी, भ्रष्टाचारी और दंगाई हैं. अगर कोई निर्भीक है तो वह आगरा समेत समूचा उत्तर प्रदेश है. 

उन्‍होंने कहा कि सपना देखना अच्छी बात है, लेकिन सपना मुंगेरीलाल सरीखा नहीं होना चाहिए जिसे अखिलेश यादव और उनकी कंपनी देख रही है. उनको लगता है कि सत्ता में उनकी वापसी होगी. सपा का आगरा में खाता नहीं खुलेगा, उत्तर प्रदेश तो दूर की बात है.  

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने कैराना से लोगों को पलायन करने के लिए मजबूर किया था, उनको सपा गठबंधन ने अपना प्रत्याशी बना दिया है. अपनी पार्टी और सरकार का पक्ष लेते हुए मौर्य ने कहा कि भाजपा सुशासन और विकास करने वाली पार्टी है. दंगा मुक्त प्रदेश की गारंटी देने वाली पार्टी है. 

LIVE TV

Trending news