रेप के दोषी गायत्री प्रजापति की पत्नी को सपा ने दिया टिकट, अखिलेश ने दी ये सफाई
Advertisement

रेप के दोषी गायत्री प्रजापति की पत्नी को सपा ने दिया टिकट, अखिलेश ने दी ये सफाई

भाजपा लगातार समाजवादी पार्टी पर दागी और आपराधिक छवि वाले नेताओं को टिकट देने का आरोप लगाता आ रही है. भाजपा के आरोपों पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सफाई दी है.

रेप के दोषी गायत्री प्रजापति की पत्नी को सपा ने दिया टिकट, अखिलेश ने दी ये सफाई

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी ने रेप के दोषी पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की पत्नी को भी टिकट दिया है. रेप का दोष सिद्ध होने पर गायत्री प्रजापति जेल में हैं और उम्रकैद की सजा काट रहे हैं. सपा द्वारा प्रजापति की पत्नी को प्रत्याशी घोषित करने को लेकर सवाल उठने लगे हैं.

गायत्री प्रजापति की पत्नी को सपा ने दिया टिकट

गायत्री प्रजापति की पत्नी महाराजी प्रजापति को सपा ने अमेठी विधान सभा सीट से मौका दिया है. सपा ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट में महाराजी प्रजापति के नाम की घोषणा की. बता दें कि गायत्री प्रजापति सपा सरकार में खनन मंत्री थे. महाराजी प्रजापति का नाम सामने आने पर सपा को आलोचना का भी सामना करना पड़ रहा है. इसपर अखिलेश यादव ने सफाई दी है. उन्होंने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा कि गायत्री प्रजापति की पत्नी के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं है, केस उनके पति के खिलाफ है.

आजम और नाहिद अखिलेश ने किया बचाव

अखिलेश यादव ने जेल से चुनाव लड़ रहे आजम खान और नाहिद हसन का भी बचाव किया है. उन्होंने कहा कि इन नेताओं के खिलाफ भाजपा शासन में झूठे मुकदमे दर्ज किए गए. वहीं, बीजेपी सपा पर लगातार हमलावर है. बीजेपी ने सपा पर दागी और आपराधिक छवि वाले नेताओं को टिकट देने का आरोप लगाया है.

अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाया आरोप

इन आरोपों पर अखिलेश यादव ने कहा कि आजम खान के खिलाफ अधिकतर केस बीजेपी शासन में दर्ज किए गए. नाहिद हसन के खिलाफ भी अधिकतर केस बीजेपी शासन में दर्ज हुए हैं. नाहिद हसन वेस्ट यूपी की कैराना विधान सभा सीट से सपा के प्रत्याशी हैं. वहीं, आजम खान रामपुर विधान सभा सीट से चुनावी मैदान में हैं.

LIVE TV

Trending news