UP: नाई बना खूंखार, एक कस्टमर के सीने में घोंपी कैंची तो दूसरे के पेट में
Advertisement

UP: नाई बना खूंखार, एक कस्टमर के सीने में घोंपी कैंची तो दूसरे के पेट में

सैलून में बाल कटवाने गए दो युवकों की पहले बाल कटवाने को लेकर नाई से कहासुनी हो गई. छोटी से बात से शुरू हुआ विवाद हाथापाई पर आ गया, जिसके बाद नाई ने दोनों पर कैंची से हमला कर दिया. इस हमले में एक युवक की जान चली गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है.

प्रतीकात्मक फोटो

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर से हत्या का एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाई ने छोटी सी नोक-झोंक के चलते दो युवकों पर बाल काटने में इस्तेमाल होने वाली कैंची से हमला कर दिया. हमले में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. आरोपी नाई मौके से फरार हो गया.

  1.  बाल कटवाने दोनों युवक गए थे सैलून
  2. पहले बाल कटवाने को लेकर हुआ था विवाद
  3. घटना के बाद आरोपी हुआ मौके से फरार

गुस्से में किया कैंची से वार

दैनिक जागरण में छपी एक खबर के अनुसार ये मामला गाजीपुर जिले के भांवरकोल थाना क्षेत्र के पखनपुरा चट्टी इलाके का है. क्लास 9वीं में पढ़ने वाले दो दोस्त वारिस हासमी और सेफअली बाल कटवाने के लिए इलाके की ही एक दुकान पर गए. वे दोनों अक्सर उसी दुकान से बाल कटवाते थे. इस बार जब वे नाई के पास पहुंचे तो नाई ने उनसे इंतजार करने के लिए कहा. दोनों युवकों ने इंतजार करने से मना कर दिया और कहा कि वो पहले दुकान पर आए हैं तो उनके बाल पहले काटे जाएं. इसी बात पर नाई से बहस हो गई. मामला हाथापाई पर आ गया और नाई ने गुस्से में आकर कैंची से दोनों पर हमला कर दिया. 14 साल के वारिस हासमी के सीने पर कैंची लगी और उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरे साथी सेफअली के पेट में कैंची लगी जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: CM Ashok Gehlot की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में किए गए एडमिट

आरोपी हुआ फरार

घटना को अंजाम देने के बाद नाई मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक आरोपी नाई का नाम आमिर बताया जा रहा है. आरोपी भी नाबालिग था. घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना मिलने पर दोनों युवकों के घर वाले भी दुकान पर पहुंच गए. दोनों युवकों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने वारिस को मृत घोषित कर दिया और सेफअली को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें: Viral Video: बाइक पर सवार होकर आए 2 चोर, महिला से छीनी चेन फिर फरार

हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी की छान-बीन करना शुरू कर दिया है. एसपी गाज़ीपुर डॉ. ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी.

LIVE TV

Trending news