UP News: पिता ने लगाई डांट तो रेल की पटरियों पर लेटा बेटा, जीआरपी ने दौड़कर बचाई जान
topStorieshindi

UP News: पिता ने लगाई डांट तो रेल की पटरियों पर लेटा बेटा, जीआरपी ने दौड़कर बचाई जान

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद में पिता की डांट से आहत होकर एक छात्र स्टेशन जाकर ट्रेन की पटरी पर लेट गया. जीआरपी के जवानों ने उसे वहां से उठाकर जान बचाई.

UP News: पिता ने लगाई डांट तो रेल की पटरियों पर लेटा बेटा, जीआरपी ने दौड़कर बचाई जान

Viral News: अक्सर मां-बाप बच्चों की भलाई के लिए उन्हें डांटते हैं और सख्ती करते हैं. लेकिन कई बार बच्चे घर वालों की डांट को सहन नहीं कर पाते और गलत कदम उठा लेते हैं. ऐसा ही एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से सामने आया है, जहां एक IIT के छात्र को पिता ने डांट दिया. वो इससे इतना आहत हो गया कि सुसाइड करने के लिए रेल की पटरी पर लेट गया. हालांकि मौके पर तुरंत GRP पहुंच गई और उसे समझा कर वहां से हटा दिया.

पिता की डांट से आहत हुआ छात्र

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला फिरोजाबाद रेलवे स्टेशन का है. नजदीक के गांव हिमांयूपुर का रहने वाला अनुज IIT का छात्र है. बताया जा रहा है कि अनुज के पिता से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. गुस्से में उसके पिता ने कह दिया कि अब अपना मुंह मत दिखाना. इस बात से छात्र बेहद आहत हो गया. उसने जान देने का फैसला कर लिया और सीधा फिरोजाबाद रेलवे स्टेशन पहुंच गया.

ट्रेन की पटरी पर लेट गया

वो स्टेशन पर टहलने लगा. तभी उसे एक ट्रेन आती दिखी. ट्रेन देखते ही वो पटरी पर कूद गया और ट्रैक पर ही लेट गया. छात्र को पटरी पर लेटा देख स्टेशन पर मौजूद यात्रियों में चीख पुकार मच गई. मौके पर जीआरपी पहुंची और छात्र को वहां से उठाया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जीआरपी ने बचाई जान

घटना के बारे में बताते हुए फिरोजाबाद जीआरपी सब इंस्पेक्टर संतोष कुमार ने बताया कि युवक को उसके पिताजी ने डांट दिया था. इसी बात से वो परेशान होकर स्टेशन आ गया. उसने जान देने की कोशिश की. लेकिन हमारी टीम ने उससे बात करके समझाने की कोशिश की है. फिलहाल छात्र को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news