मंडप में इंतजार करती रही दुल्हन, नहीं पहुंची मंत्री के बेटे की बारात, लड़की के पिता बोले...
topStories1hindi1469214

मंडप में इंतजार करती रही दुल्हन, नहीं पहुंची मंत्री के बेटे की बारात, लड़की के पिता बोले...

लड़की के पिता ने बताया, विवाह के कार्यक्रम की तैयारी पूरी थी. मंडप सज चुका था, बारात के स्वागत की सभी तैयारी पूरी हो चुकी थी. उनके मेहमान भी दावत का आनंद ले रहे थे. लेकिन इंतजार के बाद भी बारात नहीं पहुंची.

मंडप में इंतजार करती रही दुल्हन, नहीं पहुंची मंत्री के बेटे की बारात, लड़की के पिता बोले...

ताजनगरी आगरा में दुल्हन मंडप में बैठी दूल्हे का इंतजार करती रही लेकिन न तो दूल्हा आया और न ही दूल्हे की बारात. विवाह का ये मामला प्रदेश के मंत्री के बेटे से जुड़ा है. दरअसल, आगरा के खंदौली क्षेत्र में ठेकेदार जयराम प्रजापति की शादी प्रदेश के कारागार होमगार्ड मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति के बेटे दिलीप के साथ तय हुई थी. विवाह की सारी तैयारी पूरी कर ली गई थी. मंडप सज चुका था और लड़की वालों की तरफ के मेहमान भी शादी के समारोह में शामिल होने के लिए लड़की वाले के यहां पहुंच चुके थे, अब इंतजार था तो सिर्फ बारात का लेकिन अचानक बारात के नहीं आने की खबर से सभी के होश फाख्ता हो गए.

लड़की के पिता जयराम ठेकेदार के मुताबिक, खंदौली के माया देवी वाटिका में विवाह के कार्यक्रम की तैयारी की गई थी. मंडप सज चुका था, बारात के स्वागत की सभी तैयारी पूरी हो चुकी थी. उनके मेहमान भी दावत का आनंद ले रहे थे. लेकिन काफी इंतजार के बाद भी बारात नहीं पहुंची तो उनके चेहरे पर उदासी छा गई. हालांकि, पूरा मामला मंत्री से जुड़े होने के कारण इस पर कोई भी खुलकर बात करने से कतराता नजर आया.

क्यों नहीं पहुंची बारात?
इस मामले में प्रदेश के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मवीर प्रजापति ने बताया कि उनके बेटे की हालत काफी नाजुक है. इस वजह से उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा था. हालांकि, शादी की बात को लेकर मंत्री ने चुप्पी साध ली. अब इस बात पर संशय है कि शादी के लिए दूल्हा आएगा या नहीं.

हाथों पर रची रह गई मेहंदी
इधर, हाथों पर मेहंदी लगाए बैठी दुल्हन अपने दूल्हे के इंतजार में बैठी रही, लेकिन दूल्हे के नहीं आने की वजह से उसके सपने मिट्टी में मिल गए. वो बदहवास हो गई. परिवार के लोगों ने काफी कोशिशों के बाद उसे संभाला.

सूत्रों के मुताबिक, मंत्री के बेटे दिलीप और दुल्हन के बीच प्रेम का रिश्ता था. दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे. लेकिन अब इस मामले में दोनों पक्षों के बीच पंचायत होने की भी बात कही जा रही है. सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड वायरल हो गया है.

(इनपुट- मनीष गुप्ता)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news