close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जौनपुर: जमीनी विवाद में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दो गिरफ्तार

सूचना लगते ही पुलिस मौके पहुंची और शव को अपने कब्जे लेकर थाने पहुंचे. इस बात से नाराज परिजन थाने के गेट पर पहुंचकर नारेबाजी की और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. 

जौनपुर: जमीनी विवाद में युवक को पीट-पीटकर मार डाला, दो गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जौनपुर: जौनपुर के केराकत कोतवाली थाना क्षेत्र के भड़ेहरी गांव में जमीनी विवाद को लेकर युवक को पड़ोस के लोगों ने लाठी डंडो से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. इस बात की सूचना लगते ही पुलिस मौके पहुंची और शव को अपने कब्जे लेकर थाने पहुंचे. 

इस बात से नाराज परिजन थाने के गेट पर पहुंचकर नारेबाजी की और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. पुलिस ने दो लोगों को गिरप्तार कर लिया और केस दर्ज कर आरोपियों की जुट गई है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की सुबह युवक राहुल नदी‌ के किनारे शौच करने गया था, वहां उसे दूसरे पक्ष के लोगों ने लाठी डंडे मारकर घायल‌ कर दिया. वह वहां से किसी तरह अपने घर पहुंचा और उसके पीछे आरोपी भी पहुंच गए, वहां मौजूद नाबालिग विष्णु निषाद से उनका विवाद हुआ तो उस पर भी लाठी से प्रहार कर दिया. चोट लगते ही वह बेसुध होकर वहीं गिर पड़ा.

परिजन उसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए. सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची. अस्पताल में चिकित्सकों ने घायल किशोर को मृत घोषित कर दिया. पुलिस बवाल होने के डर से आनन-फानन में शव को थाने लेकर चली आई. इससे आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने कोतवाली गेट पर पहुंच गए. वहां पुलिस प्रशासन विरोधी नारे लगाकर विरोध करने लगे. पुलिस दूसरे पक्ष से दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है

इस मामले एसपी विपिन मिश्रा ने बताया अपने पड़ोसी से इनका जमीन का विवाद पहले से चल रहा है. गुरुवार को ही इनका चलान किया गया और जमानत छूटकर आने के बाद फिर मारपीट हो गई, जिसमे एक घायल हो गया जिसे अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, फिलहाल इस मामले केस दर्ज कर लिया गया और मामले की जांच की जा रही है.