UP: झोपड़ी में घुसा अनिंयत्रित ट्रक, एक बच्चे की मौत, बहन घायल
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand492964

UP: झोपड़ी में घुसा अनिंयत्रित ट्रक, एक बच्चे की मौत, बहन घायल

दिलदारनगर से एक ट्रक बालू लादकर जमानिया की ओर आ रहा था. वह टायर फटने के बाद अनियंत्रित हो कर झोपड़ी में घुस गया

हादसे में एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल (फाइल फोटो)

गाजीपुरः जिले के जमानिया कोतवाली क्षेत्र के कसेरा पोखरा गांव के निकट बालू से लदा एक ट्रक, अगला पहिया फटने की वजह से बेकाबू होकर एक झोपड़ी में घुस गया जिससे वहां सो रहे एक बच्चे की मौत हो गयी और उसकी बहन घायल हो गई. पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शुक्रवार की रात कसेरा पोखरा निवासी परमेश्वर की पत्नी ममता दो बच्चों सहित घर के अन्य सदस्यों के साथ अपनी झोपड़ी में सो रही थी. इसी बीच दिलदारनगर से एक ट्रक बालू लादकर जमानिया की ओर आ रहा था. वह टायर फटने के बाद अनियंत्रित हो कर झोपड़ी में घुस गया जिससे वहां सो रहे अमन (10) की मौत हो गई और उसकी बहन नीतू (15) गंभीर रूप से घायल हो गई.

छत्तीसगढ़: लिफ्ट मांगना युवती को पड़ा महंगा, सड़क हादसे में हुई मौत

एसडीएम विनय कुमार गुप्ता और सीओ डॉ तेजवीर सिंह ने मौके पर पहुंचकर शासन से उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. कोतवाल हेमंत कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं बच्ची को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स के मुताबिक बच्ची की स्थिति अभी गंभीर है जिसके चलते कुछ कहा नहीं जा सकता है.

मोतिहारी में भीषण बस हादसा, सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी भाग गये, पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है. आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी है.

Trending news