गौतमबुद्धनगर और हापुड़ में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 3 बदमाश पकड़े गए

उत्तर प्रदेश पुलिस ऑपरेशन क्लीन के तहत प्रदेश में अपराधियों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है. लगातार हो रहे एनकाउंर्स में अपराधियों पुलिस को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है. ऐसी ही मुठभेड़ गौतमबुद्धनगर और हापुड़ में हुई है.

गौतमबुद्धनगर और हापुड़ में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 3 बदमाश पकड़े गए
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश पुलिस ऑपरेशन क्लीन के तहत प्रदेश में अपराधियों पर शिकंजा कसने में जुटी हुई है. लगातार हो रहे एनकाउंर्स में अपराधियों पुलिस को सलाखों के पीछे पहुंचा रही है. ऐसी ही मुठभेड़ गौतमबुद्धनगर और हापुड़ में हुई है. जिनमें 3 बदमाश पुलिस की गोली से घायल होने के बाद पकड़े जा सके हैं.

गौतमबुद्धनगर में मुठभेड़ एनटीपीसी कट पर चेकिंग के दौरान हुई. जब पुलिस ने 2 बाइक सवारों को रोकने का इशारा किया, तो वे रुकने के बजाय तेज स्पीड से NTPC रोड की ओर भागे. पुलिस ने इनका पीछा करते हुए फायरिंग की. इस दौरान दोनों ही बदमाशों को गोली लगी और ये पुलिस की गिरफ्त में आ गए. दोनों की ही पहचान दीपक और रोहित के तौर पर हुई. इनके पास से पुलिस को 2 तमंच, 315 बोर कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद हुई है. इन पर एक व्यक्ति की हत्या कर शव जला देने का आरोप है. 

इसे भी पढ़िए: सहारनपुर: ताश खेलने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे और हथियार, 6 घायल  

हापुड़ में भी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 18 महीने से फरार एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ा है. पकड़े गए बदमाश का नाम नसीम उर्फ बाबा है, जो एक हिस्ट्रीशीटर है. घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके पास से तमंचा, 4 कारतूस, एक बाइक बरामद हुई है.  

WATCH LIVE TV