उधम सिंह नगर: पूर्व विधायक सहित 3 लोगों पर बिजली चोरी का आरोप, मुकदमा दर्ज

उधम सिंह नगर: पूर्व विधायक सहित 3 लोगों पर बिजली चोरी का आरोप, मुकदमा दर्ज

उधम सिंह नगर की गदरपुर विधानसभा से विधायक रहे चुके प्रेमानंद महाजन सहित तीन लोगों के खिलाफ थाना ट्रांजिट कैम्प में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

 

उधम सिंह नगर: पूर्व विधायक सहित 3 लोगों पर बिजली चोरी का आरोप, मुकदमा दर्ज

धीरेंद्र मोहन गौड़/उधम सिंह नगर: विद्युत विभाग ने रुद्रपुर ट्रांजिट कैंप थाने में गदरपुर से पूर्व बसपा विधायक प्रेमानंद महाजन सहित तीन लोगों के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

उधमसिंहनगर की गदरपुर विधानसभा से विधायक रहे चुके प्रेमानंद महाजन सहित तीन लोगों के खिलाफ थाना ट्रांजिट कैम्प में मुकदमा दर्ज कराया गया है. उपखण्ड अधिकारी विद्युत वितरण खण्ड अंशुल मदान ने रिपोर्ट दर्ज कराई है.

रिपोर्ट में बताया गया है कि विद्युत विभाग की विजिलेंस टीम द्वारा ट्रांजिट कैंप क्षेत्र की राजा कॉलोनी में भवन में लगे मीटरों का निरीक्षण किया जा रहा था. इस दौरान राजा कॉलोनी निवासी प्रेमानंद महाजन, चित्रकांत सिंह और रामदास के घरों पर विद्युत चोरी के मामले पकड़े गये. विभाग ने मौके से केबल भी कब्जे में लिए हैं.

पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गौरतलब है कि विद्युत विभाग द्वारा पूर्व में भी नगर में औचक निरीक्षण किये गये थे. जिसमें कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था. बता दें की प्रेमानंद महाजन गदरपुर विधानसभा में बसपा से विधायक रह चुके हैं. और वर्तमान में कांग्रेसी नेता हैं. 

महाजन ने गदरपुर विधानसभा के साथ ही रुद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प में मकान बनाया है. जिसपर बिजली विभाग के अधिकारियों द्वारा छापेमारी अभियान चलाकर बिजली चोरी पकड़ी है.

Trending news