VIDEO: चमोली में पानी का तांडव, देखते-देखते यूं धराशाई हो गई तीन मंजिला इमारत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand561793

VIDEO: चमोली में पानी का तांडव, देखते-देखते यूं धराशाई हो गई तीन मंजिला इमारत

जिले के विकास खंड घाट के लांखी गांव में नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने से एक पूरा मकान उसकी चपेट में आ गया. थोड़ी ही देर में मकान भरभराकर गिरा और नदी की धारा में समा गया. 

हादसे की सूचना मिलते ही राज्य आपदा प्रबंधन विभाग सक्रिय हो गया है.

चमोली : उत्तराखंड के चमोली जिले में नदी की जलस्तर अचानक बढ़ जाने से एक मकान उसकी जद में आ गया. इसके बाद देखते ही देखते समूचा मकान जलधारा में समा गया. सोमवार को प्रदेश के चमोली जिले में बादल फटने से भारी तबाही देखने को मिली. जिले के विकास खंड घाट के लांखी गांव में नदी का जलस्तर अचानक बढ़ने से एक पूरा मकान उसकी चपेट में आ गया. थोड़ी ही देर में मकान भरभराकर गिरा और नदी की धारा में समा गया. 

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे नदी में एक पूरा घर ही समा गया. बता दें कि कुछ दिनों से उत्तराखंड के कई इलाकों में बारिश का कहर जारी है. बारिश के कारण कई जगहों पर भूस्खलन की खबरें भी हैं. 

देखिए VIDEO...

हादसे की सूचना मिलते ही राज्य आपदा प्रबंधन विभाग सक्रिय हो गया है. विभाग की ओर से एक टीम को तुरंत मौके पर रवाना किया गया, ताकि रेस्क्यू ऑपरेशन जल्दी शुरू किया जा सके. हादसे में फिलहाल जान के नुकसान की खबर नहीं है. जानकारी के मुताबिक, घाट क्षेत्र में मकान ढहने से 7 लोगों दबे जिनमें से लांखी गांव में 4 लोग और बांजबगड में 3 लोगों 2 लोगों के शव निकाल दिए गए हैं.

Trending news