close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुठौंद कांड के बाद जालौन में 5 महीने की मासूम से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

शादी समारोह में शामिल होने आए हमीरपुर के गांव रहाक निवासी युवक दिनेश पाल 5 माह की मासूम को खिलाने के बहाने सुनसान जगह ले गया, जहां आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

कुठौंद कांड के बाद जालौन में 5 महीने की मासूम से दरिंदगी, पुलिस ने आरोपी को पकड़ा
ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्होंने युवक को रंगे हाथों पकड़ा और धुनाई की.

जालौन: उत्तर प्रदेश में मासूमों संग दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जालौन से है, जहां एक पांच माह की मासूम संग दरिंदगी का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, अपने ही रिश्तेदार के यहां आए एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला. आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

मामला एट थाना क्षेत्र के ग्राम हरदोई गूजर का है. वारदात के बाद आनन-फानन में परिजनों ने लहूलुहान हालात में मासूम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मासूम को अस्पताल में भर्ती किया और जांच शुरू की. 

जानकारी के मुताबिक, शादी समारोह में शामिल होने आए हमीरपुर के गांव रहाक निवासी युवक दिनेश पाल 5 माह की मासूम को खिलाने के बहाने सुनसान जगह ले गया, जहां आरोपी ने मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. मासूम के रोने की आवाज सुनकर पास में मौजूद ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो उन्होंने युवक को रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होंने युवक की पिटाई करते हुए कमरे में बंद कर दिया और मामले की सूचना मासूम के परिजनों को दी.

आनन-फानन में परिजन मासूम को लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल ले गए. वहीं, मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. मासूम के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आने के बाद अपर जिलाधिकारी प्रमिल कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश सिंह जिला अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने मासूम के परिजनों से घटनाक्रम के विषय मे जानकारी ली साथ ही उन्होंने डॉक्टरों से मासूम की हालत के विषय मे भी चर्चा की. 

अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया. जिसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जालौन जिले में भी बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंट दिया गया था. रूह कंपा देने वाली यह वारदात कुठौंद क्षेत्र के एक गांव में हुई थी, जहां शनिवार शाम घर के बाहर खेलते समय आठ वर्षीय बच्ची अचानक लापता हो गई. रविवार सुबह उसका शव गांव से एक किलोमीटर दूर खेत में निर्वस्त्र मिला था.