गोरखपुर: बीवी पर अवैध संबंधों के शक के चलते गुस्से में फेंका तेजाब, बेटी भी झुलसी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand623632

गोरखपुर: बीवी पर अवैध संबंधों के शक के चलते गुस्से में फेंका तेजाब, बेटी भी झुलसी

विवाद के बाद श्रीराम निषाद गुस्‍से में उठा और प्लास्टिक के डिब्‍बे में पहले से रखा तेजाब पत्‍नी नीलम पर फेंक दिया.

शक के चलते गुस्से में फेंका तेजाब

गोरखपुर: गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के जंगल डुमरी नंबर एक तेतरिया टोला के रहने वाले 55 वर्षीय श्रीराम निषाद को तीसरी पत्नी 34 वर्षीय नीलम पर अवैध संबंधों को लेकर शक था. इसे लेकर आए दिन दोनों में विवाद होता रहता था. कई बार मारपीट भी हो चुकी है. शुक्रवार को दिन में भी करीब-करीब यही स्थिति हो गई थी. बाद में विवाद खत्‍म हो गया. रात में सभी लोग भोजन करने के बाद सोने के लिए चले गए. नीलम 10 साल की बेटी खुशबू के साथ छत पर एक कमरे में सोने के लिए चली गई. साथ में पति भी श्रीराम भी था. सोते समय भी इसी को लेकर दोनो विवाद शुरू हो गया.

विवाद के बाद श्रीराम निषाद गुस्‍से में उठा और प्लास्टिक के डिब्‍बे में पहले से रखा तेजाब पत्‍नी नीलम पर फेंक दिया. तेजाब पड़ते ही नीलम चिल्लाते हुए नीचे भागी. बहू के रोने चिल्‍लाने की आवाज पर बरामदे में सो रहे ससुर 80 साल के कुमार निषाद भी जाग गए. किसी की समझ में कुछ नहीं आ रहा था कि क्‍या किया जाए. पहले उसे पानी से धोने का प्रयास किया गया. जलन बढ़ने पर परिवार के सदस्‍य नीलम को पीपीगंज में एक प्राइवेट अस्पताल ले गए. वहां प्राथमिक उपचार के बाद शनिवार की सुबह सात बजे नीलम निषाद को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया.

एसिड अटैक में उसकी 10 वर्षीय खुशबू भी झुलस गई है. परिजन रात में इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में ले गए. जहां से रेफर करने के बाद शनिवार की सुबह उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया. एसिड अटैक की सूचना पर नीलम के पिता भी बेटी को देखने के लिए पहुंच गए. पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी नीलम को पति श्रीराम निषाद हमेशा प्रताडि़त करता रहा है. किसी न किसी बहाने हमेशा विवाद किया करता था.

एसपी नार्थ अरविन्‍द पाण्‍डेय ने बताया कि पुलिस ने आरोपी श्रीराम निषाद के खिलाफ नीलम के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस को लिखित तहरीर दी है. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पति के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

Trending news