MLA महेश नेगी ने महिला आयोग के सामने रखा पक्ष, आरोप लगाने वाली महिला के नार्को टेस्ट की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand735570

MLA महेश नेगी ने महिला आयोग के सामने रखा पक्ष, आरोप लगाने वाली महिला के नार्को टेस्ट की मांग

बीजेपी MLA ने फिर आरोप लगाया कि महिला कई लोगों को चपत लगा चुकी है. महिला ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में जिन जगहों का नाम लिया है, उस पर भी सही गलत का पता जल्द चल जाएगा.

द्वाराहाट से विधायक हैं महेश नेगी.

देहरादून: यौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी MLA महेश नेगी बुधवार को महिला आयोग के सामने पेश हुए. यहां भी उन्होंने महिला द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला का नार्को टेस्ट कराया जाए.

ये भी पढ़ें: BJP प्रदेशाध्यक्ष के सामने हुई महेश नेगी की पेशी, सफाई में कहा- मुझे फंसाने की साजिश, कांग्रेसी भी शामिल

महिला पर फिर लगाया कई लोगों को फंसाने का आरोप
द्वाराहाट MLA ने फिर आरोप लगाया कि महिला कई लोगों को चपत लगा चुकी है. महिला ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में जिन जगहों का नाम लिया है, उस पर भी सही गलत का पता जल्द चल जाएगा. बता दें कि दो दिन पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के सामने भी महेश नेगी ने अपनी सफाई में कहा था कि महिला पहले भी कई लोगों को गलत ढंग से फंसा चुकी है. जिससे जुड़े साक्ष्य वो जुटा रहे हैं और जल्द पुलिस को सौपेंगे.

कांग्रेसियों पर भी फंसाने का लगा चुके हैं आरोप
पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को महेश नेगी ने कहा था उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है और इस षड्यंत्र में कुछ कांग्रेसी भी शामिल हैं. जिस पर कांग्रेस ने दो टूक कहा कि अगर उन्हें कोई कांग्रेसी फंसा रहा है तो वो उन लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाएं.

ये भी पढ़ें: MLA महेश नेगी के आरोपों पर कांग्रेस की दो टूक, अगर आपको कोई फंसा रहा तो FIR दर्ज कराएं

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही बीजेपी विधायक की पत्नी ने देहरादून के थाना नेहरू कॉलोनी में एक महिला पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद उक्त महिला ने विधायक पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. वीडियो के जरिए उसने दावा किया कि विधायक और उसकी एक बेटी भी है, जिसे साबित करने के लिए वह DNA टेस्ट के लिए तैयार है. महिला ने विधायक के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी है.

WATCH LIVE TV:

Trending news