close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आगरा: केस की तारीख के बाद कोर्ट परिसर में बोला शौहर- 'तलाक-तलाक-तलाक'

पीड़िता ने बताया कि उसका शौहर दहेज के नाम पर पांच लाख रुपये की मांग कर रहा था. मांग पूरी नहीं होने के बाद आरोपी ने उसकी पिटाई करना शुरू कर दिया था. इसी केस की तारीख के लिए वह कोर्ट में पहुंची थी. 

आगरा: केस की तारीख के बाद कोर्ट परिसर में बोला शौहर- 'तलाक-तलाक-तलाक'
पीड़िता का आरोप हैं कि आरोपी ने उसे और उसके पिता को जान से मारने की धमकी भी दी है. (फाइल फोटो))

आगरा: आगरा में न्यायालय में तारीख पर आई बीवी को दीवानी परिसर के गेट पर ही शौहर ने तीन तलाक बोल दिया. आरोप है कि शौहर ने अपनी बीवी और ससुर को जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़िता ने न्यू आगरा थाने में शौहर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

शाहगंज के चिल्लीपाड़ा निवासी नगमा बानो ने बताया कि उनका निकाह नवंबर 2014 में आफाक कुरैशी से हुआ था. मंटोला के ढोलीखार निवासी आफाक की राजपुर चुंगी पर जूते-चप्पल की दुकान है. पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, उन्होंने निकाह में आफाक को कार और बाइक के अलावा लाखों रुपये के जेवरात दिए थे. इससे वह लालच में आ गया और बीवी से पांच लाख रुपये और मांगने लगा.

नगमा ने रकम लाने से मना कर दिया तो गुस्से में शौहर ने उसे डंडों से पीटता शुरू कर दिया. बात पंचायत तक पहुंची लेकिन बात नहीं बनीं. दो साल पहले नगमा ने शौहर के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया. इसी की तारीख पर दो अगस्त को पिता के कोर्ट गई थी, वहां उसका शौहर आफाक भी आया था.

लाइव टीवी देखें

नगमा के मुताबिक, तारीख के बाद वे दीवानी के गेट पर आए, जहां उसे रोककर शौहर तीन तलाक बोलकर जाने लगा. उसने इसका विरोध किया तो वह जान से मारने की धमकी देने लगा. इस मामले में एसपी सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

आगरा में एक सप्ताह के दौरान तीन तलाक का ये दूसरा मामला है. आपको बता दें कि पिछले दिनों लोहामंडी निवासी जमीरउद्दीन ने लव मैरिज के छह महीने बाद बीवी फरहीन को तीन तलाक देकर निकाल दिया था. पीड़िता के मुकदमा दर्ज कराने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था.