Firozabad News: मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा पार्षद को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2433892

Firozabad News: मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा पार्षद को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद में बीजेपी पार्षद को गोली मारी गई है. जिस समय पार्षद मॉर्निग वॉक पर निकले थे उस समय अज्ञात लोगों ने उनको निशाना बनाया.

Firozabad News

प्रमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: जिले के लाइनपार थाना क्षेत्र इलाके में मंगलवार सुबह टहलने निकले बीजेपी नेता और नगर निगम के पार्षद अलीम भोला को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी. पार्षद को गंभीर हालत में फिरोजाबाद के जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है,जहां पर उनका इलाज जारी है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के संबंध में लोगों और परिजनों से पूछताछ की है.

पार्षद को किसने गोली मारी और किस रंजिश में वारदात को अंजाम दिया, इसकी पड़ताल की जा रही है. एसपी सिटी रविशंकर प्रसाद ने भी इस घटना की पूरी जानकारी ली है.  पुलिस ने घटना के संबंध में लोगों और परिजनों से पूछताछ की है.  हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मॉर्निग वॉक को निकले थे बीजेपी पार्षद
 लाइनपार थाना क्षेत्र के लेबर कॉलोनी निवासी अलीम उर्फ भोला नगर निगम के वार्ड संख्या 48 से भाजपा के पार्षद हैं.  भाजपा पार्षद भोला आज सुबह टहलने निकले थे। जब लेबर कॉलोनी के ओवरब्रिज पर पहुंचे तभी इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. गोलीबारी के बाद बदमाश फरार हो गए.  गोली लगने के कारण वह सड़क पर ही गिर गए. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी उनके परिवार को दी. आनन-फानन में परिवार के लोग वहां पहुंचे. जानकारी के मुताबिक बीजेपी पार्षद को एक गोली पैर में और दूसरी कमर के पास लगी है. हमलावर कौन है इसकी अभी जानकारी नहीं है.​

उत्तर प्रदेश के नवीनतम समाचार के लिए जी न्यूज़ से जुड़े रहें. यहां पढ़ें UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज सबसे पहले आपके पास, हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Lucknow News: लखनऊ में विधायक परिसर में मिली युवक की लाश, शरीर पर चोट के कई निशान

Trending news