किसी और के साथ प्रेमी की हुई शादी तो प्रेमिका ने किया तांडव, युवक के घर वालों ने तेजाब डालकर जलाया
Advertisement

किसी और के साथ प्रेमी की हुई शादी तो प्रेमिका ने किया तांडव, युवक के घर वालों ने तेजाब डालकर जलाया

Firozabad news: फिरोजाबाद में एक लड़की के ऊपर एसिड अटैक की खबर समाने आई है. बताया जा रहा है मामला प्रेम प्रसंग का है. युवती के प्रेमी की किसी और के साथ शादी हो गई थी, जिसके बाद ये सारा बबाल हुआ है. 

किसी और के साथ प्रेमी की हुई शादी तो प्रेमिका ने किया तांडव, युवक के घर वालों ने तेजाब डालकर जलाया

Firozabad news: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद एक ऐसी प्रेम कहानी का मामला सामने आया है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगी. यहां एक युवती अपने प्रेमी के प्यार में इस कदर पागल थी कि उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया. दरअसल युवती को प्रेम में धोखा मिल गया. जिससे वह विवाह रचाना चाहती थी. उसने कही और शादी कर ली. प्रेमी की शादी हो जाने से प्रेमिका काफी परेशान रहने लगी. प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए उसके घर पहुंच गई. युवती के परिजनों का आरोप है कि प्रेमी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर प्रेमिका के ऊपर तेजाब डालकर जला दिया. युवती को आनन- फानन में तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की सूचना मिलने पर पहुंची ने छानबीन शुरू कर दी. दूसरी तरफ पुलिसअधिकारी ने अस्पताल पहुंचकर पीड़िता से पूछताछ की. फिलहाल पुलिस लव एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है.

मामला थाना दक्षिण क्षेत्र के जयश्री टाकीज हनुमान मंदिर के पास नई बस्ती का है. यहां कि निवासी प्रभात राठौर और थाना उत्तर क्षेत्र के याम नगर सैलई निवासी रिया (23) पुत्री चंद्रपाल के बीच करीब सात सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती बीएससी करने के बाद आईटीआई कर रही है. शुक्रवार को प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए उसके घर पर नई बस्ती चली आई थी. जहां प्रेमी ने परिजनों के साथ मिलकर उसको तेजाब डालकर जला दिया. युवती की चीख सुनकर आसपास के लोगों ने सुनी तो वह सभी मौके पर पहुंच गए. सूचना पर युवती के परिजन भी पहुंच गए.  

जिला अस्पताल में पहुंचकर एसपी सिटी सर्वेश मिश्र ने युवती और उसके परिजनों से पूछताछ की. एसपी सिटी ने बताया कि नई बस्ती में युवती के ऊपर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. वह थाना उत्तर क्षेत्र की रहने वाली है. युवती को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है.  पुलिस का कहना है कि जांच के दौरान मिले साक्ष्यों और युवती के परिजनों की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े- Deoria News: देवरिया एसिड अटैक में आरोपियों का एनकाउंटर, योगी की पुलिस ने किया हिसाब

Trending news