Agra News: दूल्हे की इस गंदी हरकत से परेशान दुल्हन पहुंच गई पुलिस स्टेशन, 40 दिनों में ही आई तलाक की नौबत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2435560

Agra News: दूल्हे की इस गंदी हरकत से परेशान दुल्हन पहुंच गई पुलिस स्टेशन, 40 दिनों में ही आई तलाक की नौबत

Agra News: आगरा जिले से एक अजब गजब मामला सामने आया है. यहां बड़े अरमानों के साथ युवती शादी कर अपनी ससुराल आई थी. सपनों सा राजकुमार उसका पति होगा, ये ख्वाहिश लेकर युवती बहुत खुश थी. लेकिन पति की एक गंदी आदत से युवती झल्ला गई.

सांकेतिक फोटो.

मनीष गुप्ता/आगरा: लड़ाई झगड़े से लेकर किसी अन्य बात पर शादी टूटने की आपने अब तक कई वजह सुनी होंगी. लेकिन आगरा जिले से एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां बड़े अरमानों के साथ युवती शादी कर अपनी ससुराल आई थी. सपनों सा राजकुमार उसका पति होगा, ये ख्वाहिश लेकर युवती बहुत खुश थी. लेकिन पति की एक गंदी आदत से युवती झल्ला गई. पति का ये काम उसे इतनी नागवार गुजरा कि मामला थाने पहुंच गया. मामले को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
ये अजब गजब मामला आगरा जिले का है. जानकारी के मुताबिक युवती की शादी को करीब 40 दिन हुए थे लेकिन इस दौरान उसके पति की एक गंदी आदत से इतनी परेशानी हुई कि युवती ने पुलिस से ही शिकायत कर डाली. पुलिस ने मामला परिवार परामर्श केंद्र भेज दिया. युवती ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जब काउंसलिंग के लिए दोनों को बुलाया गया तो दोनों के बीच विवाद की असली वजह सामने आई. 

'रोज नहाएगा तभी रहूंगी साथ'
युवती के मुताबिक ससुराल में रहते हुए 40 दिन में उसके पति ने केवल 6 दिन ही नहाया. यह देख पत्नी के होश उड़ गए. नाराज युवती फौरन मायके चली गई. साथ ही उसने पुलिस से शिकायत भी की है. युवती के मुताबिक उसका पति नहाता ही नहीं है. पत्नी का कहना है कि पति रोज नहाएगा तभी साथ रहेगी. वह ऐसे गंदे इंसान के साथ कैसे रह ले जो नहाता ही नहीं है. 

क्या बोले काउंसलर?
काउंसलर सतीश खिरवार ने बताया कि पति-पत्नी आगरा जिले के रहने वाले हैं. 2024 में दोनों की शादी हुई थी. लड़की का कहना है कि शादी के 40 दिन ही बीते हैं लेकिन उसका पति मारपीट करता है और कोई व्रत भी नहीं रखने देता है. साथ ही रोज नहाता भी नहीं है. वहीं, युवक ने कहा कि वह आठ दिन में नहा लेते है बाकि गंगा जल छिड़क लेता है. दोनों को समझाया गया है. उम्मीद है कि अगली तारीख पर दोनों के बीच राजीनामा हो जाएगा.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Agra News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

यह भी पढ़ें -  ताजनगरी टू रामनगरी का सफर होगा आसान,UP के इन 5 शहरों से शुरू होगी हेलीकॉप्टर सेवाएं

Trending news