Akanksha Dubey Case: भोजपुरी गायक समर सिंह को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1949138

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी गायक समर सिंह को बड़ी राहत, कोर्ट से मिली जमानत

Allahabad High Court: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे हत्याकांड मामले में भोजपुरी गायक समर सिंह को बड़ी राहत मिली है. इलाहाबाद हाईकोर्ट से मिली जमानत अर्जी मंजूरी. जानें क्या है पूरा मामला...

 

Akanksha Dubey Case

MOHAMMAD GUFRAN/ PRAYAGRAJ: भोजपुरी सिंगर समर सिंह को बड़ी राहत. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने समर सिंह की जमानत की मंजूर. भोजपुरी अभिनेत्री अकांक्षा दूबे की मौत मामले में आरोपी थे समर सिंह. अकांक्षा दूबे की मां की तरफ से वाराणसी में दर्ज कराया गया था मुकदमा. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने समर सिंह की जमानत की मंजूर. 

खबर विस्तार से
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दूबे की संदिग्ध मौत मामले में आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह को आज इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने समर सिंह की सशर्त जमानत मंजूर कर ली है. निचली अदालत से जमानत खारिज होने के बाद सिंगर समर सिंह की तरफ से इलाहाबाद हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर जमानत की गुहार लगाई गई थी. समर सिंह ने याचिका में खुद को निर्दोष बताया था, उनकी तरफ से कहा गया कि वह बेगुनाह है और उसे साजिशन इस मामले में फंसाया गया है. कोर्ट ने मामले में साक्ष्य और परस्थितियों को देखते हुए याची को जमानत दी है. साथ ही ट्रायल में सहयोग का भी निर्देश दिया है. 

ये खबर जरूर पढ़ेंAligarh Name Change: अलीगढ़ का नाम बदलने पर नगर निगम की मुहर, अब ये कहलाएगा यूपी का ये जिला

अकांक्षा दूबे की मां ने लगाए थे गंभीर आरोप
गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दूबे की वाराणसी के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में 24 मार्च को शव पाया गया था. अकांक्षा दूबे की मां की तरफ से समर सिंह पर आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिसके बाद समर सिंह को 8 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद निचली अदालत ने समर सिंह की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. समर सिंह ने फिर इलाहाबाद हाईकोर्ट का रुख किया था. कई दिनों तक चली सुनवाई के बाद आज इलाहाबाद हाईकोर्ट ने समर सिंह को सशर्त जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है. 

आकांक्षा दुबे हत्याकांड
वाराणसी के सारनाथ इलाके के एक होटल में 26 मार्च को संदिग्ध हालत में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव मिला था. आकांक्षा अपनी फिल्म 'लायक हूं मैं नालायक नहीं' की शूटिंग के लिए वाराणसी गई हुई थीं. एक्ट्रेस के कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ था. इस मामले में भोजपूरी सिंगर समर सिंह पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. समर सिंह पर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है. भोजपुरी अभिनेत्री की खुदकुशी के बाद से ही पुलिस समर सिंह की तलाश में जुट गई थी. कई जगह छापेमारी के बाद पुलिस ने समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था.

Watch: पटाखों पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कही बड़ी बात, आप भी जरूर सुनें

Trending news