अयोध्या में नानी के घर रह रही लड़की की गला रेतकर हत्या, रंजिश या लव एंगल में उलझी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2312723

अयोध्या में नानी के घर रह रही लड़की की गला रेतकर हत्या, रंजिश या लव एंगल में उलझी पुलिस

Ayodhya news: अयोध्या में एक बड़ा अपराध सामने आया है, जहां एक लड़की की गला काटकर हत्या कर दी गई. लेकिन अकेली रह रही लड़की की किससे दुश्मनी थी या कोई प्रेम संबंधों का मामला था, पुुलिस जांच में जुटी है.

ayodhya news

अयोध्या/सत्यप्रकाश: Ayodhya News: अयोध्या जनपद के थाना कैंट के कोटसराय गांव में युवती की गला काटकर हत्या कर दी गई है. युवती का शव घर के बरामदे में खून से लथपथ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि युवती गांव में ही एक बेकरी में काम करती थी।वही मामले को लेकर एसएसपी राजकरन नय्यर ने बताया कि हमें सूचना मिली कि युवती की हत्या कर दी गई है। फील्ड यूनिट मौके पर पहुंची, तो देखा युवती के गले से खून बह रहा था,

धारदार हथियार से युवती के गले में हमला किया गया है। मौके पर फोरेंसिक टीम बुलाई गई है।उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने कुछ लोगों पर संदेह व्यक्त किया गया है। एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मौत का कारण गले पर गंभीर चोट आने से होना प्रतीत होता है पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद सही जानकारी स्पष्ट हो सकेगा.बता दें कि मृतका युवती का नाम पूजा यादव (21) है.

वह अपने ननिहाल में अकेले रहती थी। बचपन में पूजा के माता-पिता की मौत हो गई थी। उनका रौनाही के तहसीनपुर में घर था। मां-बाप की मौत के बाद पूजा अपने नानी के घर आ गई थी। यहां कुछ साल पहले उसके नाना-नानी की भी मौत हो गई। दरअसल पूजा के तीन बहनें हैं. दो की शादी हो चुकी है। तीन साल पहले गांव में बेकरी पर काम करती थी। गांव की महिला पूजा से कपड़ा लेने के लिए गई तो चारपाई के नीचे खून देखा। इसके बाद गांव वालों ने घटना की प्रधान चंद्र भास्कर यादव को सूचना दी। प्रधान ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Trending news