Brijbhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले में शामिल कार ने बाइक सवारों को कुचला, 2 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2268448

Brijbhushan Sharan Singh: बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले में शामिल कार ने बाइक सवारों को कुचला, 2 की मौत

Road Accident in UP: कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह और गोंडा सांसद कीर्तिवर्धन सिंह के काफिले में शामिल कार ने बाइक सवारों को टक्कर मारी, दो युवकों की मौके पर मौत हो गई.

 

Gonda Kaiserganj Road Accident

Road Accident in Gonda : (गोंडा/अतुल कुमार यादव) कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण शरण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट की फार्च्यूनर कार से बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. पुलिस वैन ने थाना कर्नलगंज इलाके में सड़क पर बाइक सवारों को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि दोनों की मौके पर मौत हो गई. जबकि एस्कॉर्ट वैन के भी परखच्चे उड़ गए. इसमें रेहान और शहजाद की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने फार्च्यूनर कार चला रहे ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि हादसे की जिम्मेदारी ड्राइवर लेगा, जो गाड़ी चला रहा था.

बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास कर्नलगंज थानाक्षेत्र के हुजूरपुर की ये घटना है. जानकारी के मुताबिक, गोंडा बीजेपी प्रत्याशी के काफिले में शामि अनियंत्रित पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी थी. बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही जान चली गई. जबकि अन्य दो राहगीर भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कैसरगंज से बीजेपी प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में पुलिस एस्कॉर्ट की गाड़ी से ये दुर्घटना हुई. कैसरगंज से मौजूदा बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह इस बार चुनाव मैदान में है.

आनन फानन में घायलों को स्थानीय सीएचसी पंहुचाया गया था, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को किया डेड घोषित कर दिया. दो युवकों की मौत से भीड़ आगबबूला हो गई और स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हल्लाबोल दिया. पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी भी बुरी तरह परखच्चे उड़ गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इतनी जोरदार टक्कर थी कि पुलिस स्कॉर्ट की गाड़ी के एयरबैग खुल गए. बाइक सवार टक्कर से कई फीट हवा में उछल गए और सड़क पर दूर जाकर गिरे.  काफिले में शामिल सभी लोग वाहन छोड़ मौके से फरार हो गए. मौके पर भारी पुलिस पर तैनात किया गया है. 

17 साल के मृतक रेहान खान की मां चंदाबेगम ने कर्नलगंज कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है. उनका कहना है कि उनका बेटा रेहान और 24 साल का भतीजा शहजादे अपनी स्प्लेंडर मोटरसाइकिल से सुबह 9:00 बजे मेरे बेटे रेहान की दवा लेने जा रहे थे. जहां रास्ते में छतई पुरवा बस स्टॉप से पहले विपरीत दिशा से आ रही फॉर्च्यूनर गाड़ी यूपी 32 HW 1800 तेज गति से लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए चालक ने अपने दाहिने आकर मोटरसाइकिल के सामने से जोरदार होकर मार दी. इससे मौके पर ही गिर गया और उनकी मृत्यु हो गई है और मोटरसाइकिल गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है.

भाजपा प्रत्याशी के काफिले में चल रही गाड़ी से हुए हादसे के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. उसने आरोपी ड्राइवर लवकुश श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है. नवाबगंज के सिरसा खैरगाढ़ा निवासी ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है. वो भाजपा प्रत्याशी के काफिले में चल रही फॉर्च्यूनर गाड़ी को चल रहा था. आरोपी ड्राइवर ने लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाते हुए तीन लोगों को रौंदा था. इसमें सऊदी अरब से हाल ही में वापस आए शहजादे और रेहान खान की मौत हो गई. जबकि 60 साल की सीता देवी गंभीर रूप से घायल हो गईं.

और पढ़ें---

लिव इन में रह रही थी तीन बच्चों की मां, स्टेशन पर ट्रेन से कटने वाली रानी की कहानी

Gonda Video: बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की वैन ने बाइक दो को कुचला, देखिये कैसे भड़के लोग

 

Trending news