Azamgarh News: मुसलमान को बोलने नहीं दोगे... सपा विधायक जब पार्टी कार्यक्रम में हो गए आगबबूला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2387177

Azamgarh News: मुसलमान को बोलने नहीं दोगे... सपा विधायक जब पार्टी कार्यक्रम में हो गए आगबबूला

UP News: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सपा विधायक ने एक कार्यक्रम में उनको बोलने से रोकने के ऊपर टिपण्णी की है. यह टिपण्णी सपा के सांसद धर्मेन्द्र यादव के ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Azamgarh News

Azamgarh News/वेदेन्द्र प्रताप शर्मा: उत्तर प्रदेश के जनपद आजमगढ़ के नेहरू हॉल में दो दिन पहले सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के नेतृत्व में संविधान मान स्तंभ कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में आजमगढ़ से सपा विधायक नफीस अहमद को बोलने से रोका गया. तो इसका जवाब देते हुए कहा कि मुसलमान को भी बोलने का अधिकार है. लेकिन उनके अधिकार को दबाने का प्रयास किया जा रहा है. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में आजमगढ़ के सपा सांसद धर्मेंद्र यादव और लालगंज से सांसद दरोगा सरोज सहित बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के विधायक और पदाधिकारी शामिल थे.

माइक पर आए तो बोलने से रोका
संविधान मान स्तंभ के इस कार्यक्रम में जब गोपालपुर विधानसभा से सपा विधायक नफीस अहमद बोलने के लिए माइक पर सामने आए. इसी बीच मुबारकपुर विधानसभा क्षेत्र के एक सपा नेता ने नफीस अहमद को बोलने से रोक दिया. सपा नेता ने नफीस अहमद को रोकते हुए कहा कि हम लोग धर्मेंद्र यादव की बात सुनने के लिए आए हैं. आपकी बात सुनते नहीं आए हैं. सपा नेता के इस बाउंसर पर सपा विधायक नफीस अहमद ने कहा कि मुसलमान को भी बोलने का अधिकार है. लेकिन उनके अधिकार को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

कार्यक्रम स्थल से किया बाहर
सपा विधायक द्वारा दिए गए इस वक्तव्य के बाद विरोध करने वाले सपा नेता को समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल से बाहर कर दिया. इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया था. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद करने वाले पत्रकार का मोबाइल भी समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी ने छीन लिया. पत्रकार ने इस मामले की शिकायत भी पुलिस से की है. वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में हुई इस घटना से पार्टी के पदाधिकारी स्तब्ध रह गए.

यह भी पढ़ें - यूपी उपचुनाव के लिए बसपा प्रत्‍याशियों के नाम फाइनल!, मिल्‍कीपुर से करहल तक ये नाम

यह भी पढ़ें - केशव मौर्य,स्मृति ईरानी या कोई और. BJP अध्यक्ष के कौन दावेदार, 17 अगस्त को ऐलान संभव

Trending news