Lucknow News: लखनऊ के नामी होटल में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, हैरान करने वाला था नजारा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2316671

Lucknow News: लखनऊ के नामी होटल में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, हैरान करने वाला था नजारा

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो शवों के मिलने से सनसनी फैल गई है. जौनपुर की प्रेमिका अपने बहराइच के प्रेमी से मिलने पहुंची थी ... जिसने भी वहां का नजारा देखा वह हैरान हो गया ... पढ़िए पूरी खबर ...

UP Crime News

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो शवों के मिलने से सनसनी फैल गई है. जौनपुर की प्रेमिका अपने बहराइच के प्रेमी से मिलने पहुंची थी. पूरा मामला लखनऊ के होटल मिनी महल का बताया जा रहा है. जहां पर प्रेमी जोड़े ने मिलने के लिए रूम बुक किया था. सूचने मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि प्रथम नजर में पूरा मामला आत्महत्या करने का लग रहा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

होटल के मालिक ने बताया
पुलिस को होटल के मालिक अब्दुल लतीफ ने बताया कि रविवार के सुबह दोनों ने कमरा नंबर 301 लिया था. दोनों ने कमरा लेने से पहले आईडी भी जमा कराई थी. मालिक ने आगे बताया कि कमरा खाली करने के लिए दोनों ने आज सुबह का समय निर्धारित किया था. जब आज चेक आउट के समय दोनों ने दरवाजा नहीं खोला तो होटल मालिक ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस
पूरे मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट खोलकर दोनों शवों को बाहर निकाला. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके बाद पुलिस मृतकों के परिजनों से कांटेक्ट करने में लगी हुई है. डीसीपी सेंट्रल लखनऊ रवीना त्यागी ने बताया कि पूरे मामले की जांच करने के बाद ही पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा पाएगी. 

हेल्पलाइन: जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.

यह भी पढ़ें - ड्रम में बॉडी ठूंस न पाया तो सिर काट दिया, अलीगढ़ में मिली महिला की सिर कटी लाश

यह भी पढ़ें - अयोध्या में नानी के घर रह रही लड़की की गला रेतकर हत्या, रंजिश या लव एंगल से जांच

Trending news