close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बरेली विधायक की बेटी साक्षी ने अजितेश संग कराया अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन

उल्‍लेखनीय है कि साक्षी ने 3 जुलाई को अपनी मर्जी से भागकर अपने भाई के मित्र अजितेश से प्रेम विवाह किया था.

बरेली विधायक की बेटी साक्षी ने अजितेश संग कराया अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन
जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह 9.30 के करीब साक्षी अपने पति अजितेश के साथ कड़ी सुरक्षा में रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंची.

बरेली: बरेली विधायक राजेश मिश्र उर्फ पप्‍पू भरतौल की बेटी साक्षी ने बुधवार को बरेली के रजिस्‍ट्रार ऑफिस में अपनी शादी रजिस्‍टर्ड करा ली है. इस दौरान वहां मौजूद रजिस्ट्रार ने उन्हें शादी का सर्टिफिकेट देकर शुभकामनाएं दी. साक्षी और अजितेश की शादी के रजिस्ट्रेशन को बेहद ही गोपनीय रखा गया. दोनों बेहद कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था के बीच गुपचुप तरीके से सुबह करीब 9:30 बजे रजिस्‍ट्रार ऑफिस पहुंचे थे.

उल्‍लेखनीय है कि साक्षी ने 3 जुलाई को अपनी मर्जी से भागकर अपने भाई के मित्र अजितेश से प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उसने अपने विधायक पिता राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल से अपनी जान को खतरा बताया था. मामला कई दिनों तक मीडिया में हाइलाइट रहा था. जिसके बाद, दोनों इलाहाबाद हाईकोर्ट में पेश हुए थे, जहां से उन्हें सुरक्षा प्रदान करते हुए दो महीने के भीतर शादी करने के लिए समय दिया गया था.

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह 9.30 के करीब साक्षी अपने पति अजितेश के साथ कड़ी सुरक्षा में रजिस्ट्रार ऑफिस पहुंची. जहां महज 5 मिनट में ही उनकी शादी का रजिस्ट्रेशन हो गया. जिसके बाद, दोनों मीडिया से छुपते-छुपाते कहीं गोपनीय स्थान पर चले गए. दरअसल हाईकोर्ट में जब ये दोनों पेश हुए थे तो उस दौरान अजितेश पर कुछ लोगो ने कोर्ट परिसर में ही हमला कर दिया था. जिस वजह से आज शादी का रजिस्ट्रेशन गोपनीय रखा गया और किसी को कानोंकान खबर तक नही लग सकी. वही एआईजी ब्रज चन्द्र सिंह ने बताया कि दोनों की शादी का रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट उन्‍हें दे दिया गया.