close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बरेली: किशोरी को किडनैप कर बेचने जा रहे थे बदायूं, पुलिस ने दो आरोपियों को धरा

किशोरी कैंट के एक गांव की रहने वाली है और उसके पिता मजदूरी करते हैं. शनिवर (25 मई) की शाम किशोरी अचानक लापता हो गई थी.  परिजनों को पता चला कि एक महिला उसे लेकर कहीं जा रही है. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने किशोरी को बरामद कर लिया है. 

बरेली: किशोरी को किडनैप कर बेचने जा रहे थे बदायूं, पुलिस ने दो आरोपियों को धरा
फाइल फोटो

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में मानव तस्करी का मामला सामने आया है, जहां दुकान पर सामान लेने गई किशोरी को दो लोगों ने अगवा कर लिया और तीन दिनों तक घर में बंधक बनाकर रखा और आज किशोरी को एक महिला और पुरुष बेचने के लिए कही लेकर जा रहे थे कि इसी दौरान किशोरी के पिता की नजर सड़क पर खड़ी अपनी बेटी पर पड़ गई, जिसके बाद पिता ने पुलिस को सूचना देकर दोनों आरोपियों को पकड़वा दिया. 

जानकारी के मुताबिक, किशोरी कैंट के एक गांव की रहने वाली है और उसके पिता मजदूरी करते हैं. शनिवर (25 मई) की शाम किशोरी अचानक लापता हो गई थी. किशोरी के लापता होने के बाद परिजन उसकी तलाश में जुट गए. आज सुबह परिजनों को पता चला कि एक महिला उसे लेकर कहीं जा रही है. सूचना पर पहुंचे परिजनों ने किशोरी को बरामद कर लिया है. 

भीड़ ने अधेड़ महिला और उसके साथी को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है. परिजनों ने महिला पर अपहरण और मानव तस्करी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है. पकड़ी गई महिला ने पुलिस को अपना नाम नत्थो देवी पत्नी ऋषि पाल निवासी अखा गांव बताया है.

लाइव टीवी देखें

पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि शनिवार की शाम वह समोसा लेने को बाजार जा रही थी. इस बीच रास्ते में नत्थो देवी ने उसे पकड़ लिया. जबरन उसका मुंह दबाकर ऑटो में बैठा कर अपने साथ घर ले गई. किशोरी ने बताया कि दो दिन तक महिला ने उसे बंधक बनाकर घर में रखा और आज वह उसको किसी और के हवाले करने के लिए जबरन अपने साथ कहीं ले जा रही थी. महिला ने उससे कहा कि बदायूं में तुम्हारी शादी करनी है. 

इस मामले में एसपी सिटी अभिनंदन सिंह का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है.प्रथम दृष्टया मामला मानव तस्करी से जुड़ा लग रहा है. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कि जा रही है.