Badaun News: बेटा है या बेटी, ये जानने के लिए चीर डाला बीवी का पेट, हैवान पति को मिली ताउम्र न भूलने वाली सजा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2263051

Badaun News: बेटा है या बेटी, ये जानने के लिए चीर डाला बीवी का पेट, हैवान पति को मिली ताउम्र न भूलने वाली सजा

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में बेटे की चाह रखने वाले शख्स ने बड़ी ही हैवानियत दिखाते हुए दर्दनाक और भयावह घटना को अंजाम दे डाला. जहां उसने ही अपनी ही बीबी का... पढ़िए पूरी खबर...

UP Crime News

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं में पति-पत्नी के रिश्ते को एक शख्स ने बड़ी ही भयावह तरीके से शर्मसार किया है. जहां पुत्र की चाह रखने वाले एक शख्स ने अपनी बीबी को पेट एक हंसिए से चीर दिया. हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए व्यक्ति को जरा भी संकोच नहीं हुआ. 

पहले हुईं थीं पांच बेटियां
बताया जा रहा है कि पन्नालाल नामक आरोपी की शादी अनीता से हुई थी. शादी के बाद से पन्नालाल और अनीता को पांच पुत्रियां हुईं थी. इस कारण आरोपी अपनी बीबी को प्रताड़ित करता था. साथ में वह अनीता को दूसरी शादी करने की धमकी भी देता था. 

दोषी को उम्रकैद
क्रूरता की सारी हदें पार करने वाले आरोपी को बदायूं की एक अदालत ने हंसिए से अपनी पत्नी का पेट चीरने के आरोप में दोषी करार देते हुए 50 हजार को अर्थदंड लगाने के साथ उम्रकैद की सजा सुनाई है. जुर्माना ना देने की स्थिति में आरोपी को 6 महीने का अतिरिक्त कारावास और भुगतना पड़ेगा.

2020 में हुई थी शादी
विशेष लोक अभियोजक ( एडीजीसी ) मुनेंद्र पाल सिंह ने बताया कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में पीड़ित अनीता के भाई गांव घोंचा निवासी गोलू ने शिकायत की थी. शिकायत में बताया गया कि दोनों की शादी साल 2022 में हुई थी. शादी के बाद अनीता ने पांच पुत्रियों को जन्म दिया था. 

लगातार करता था प्रताड़ित
शिकायत में आगे बताया गया कि आरोपी पांच बेटियों के जन्म के बाद से लगातार उसकी बहन को प्रताड़ित करता था. काफी समय से पन्नालाल अनीता को दूसरी शादी करने की भी धमकी दे रहा था. इस घटना के समय अनीता 30 साल की थी और आठ माह की गर्भवती थी. एक दिन पन्नालाल घर आया और अनीता से लड़ाई शुरू कर दी. लड़ाई में पन्नालाल ने अनीता को कहा कि तू हमेशा लड़की को जन्म देती है. इसलिए इस बार मैं तेरा पेट चीरकर देखूंगा कि इस बार लड़का होगा या नहीं. यह कहते ही पन्नालाल ने अनीता का पेट हंसिए से चीर दिया. पति की इस क्रूरता की शिकार अनीता की पेट चीरे जाने से आंते बाहर आ गई. साथ में आठ माह के शिशु को गर्भपात हो गया. गर्भपात के बाद पता चला कि वह शिशु लड़का ही था.

अस्पताल में भर्ती
गंभीर हालत में अनीता को बरेली के अस्पताल में भर्ती करा उसका उपचार कराया गया. पुलिस को मिली शिकायत के बाद पुलिस ने सारी जांच करने के बाद आरोपी के खिलाफ अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया है. अदालत ने 38 साल के पन्नालाल को आरोपी घोषित करते हुए उसे उम्रकैद की सजा सुनाई है. 

और पढ़ें - छुट्टी पर आए CRPF के जवान ने खुद को मारी गोली, दो दिन पहले ही आया था घर

और पढ़ें - 'दहेज का ताना मारना गुनाह नहीं', इलाहाबाद हाईकोर्ट ने क्यों की ये अहम टिप्पणी

Trending news