शादी से पहले कर लें पूरी जांच पड़ताल, वरना सुहागरात पर हो जाएंगे कंगाल!

सुहागरात पर दुल्हन ने जो कारनामा किया, उसे देखकर हर कोई हैरान है...

शादी से पहले कर लें पूरी जांच पड़ताल, वरना सुहागरात पर हो जाएंगे कंगाल!
सांकेतिक तस्वीर.

बिजनौर: यूपी में लुटेरी दुल्हनों के बहुत कारनामें सुनने को मिलते हैं. शादी का ढोंग रचा कर घर से पैसे, जेवरात लेकर फरार होने वाली इन लुटेरी दुल्हनों ने पुलिस की नाक में दम किया हुआ है. ऐसा ही एक मामला यूपी के बिजनौर से भी सामने आया है. लेकिन यहां पर आरोपी दुल्हन ने जो किया, वह ज्यादा दर्दनाक था. 

ये भी पढ़ें: World Sleep Day: बिना सोए 11 दिन में हो सकती है मौत, लेकिन यह शख्स पूरी जिंदगी नहीं सोया

सुहागरात पर दुल्हन का इंतजार कर रहा था चंद्रशेखर, फिर हुआ यह
15 मार्च को बिजनौर के कुंडा इलाके में रहने वाले चंद्रशेखर नाम के एक व्यक्ति ने हरिद्वार चंडी घाट की मनीषा से शादी की. सुहागरात पर जब वह अपने कमरे में दुल्हन का इंतजार कर रहा था, तब नई-नवेली दुल्हन मनीषा ने अपना असली रंग दिखाया और चाकू निकाल लिया. इस बात से चंद्रशेखर भी चौंक गया. फिर जो हुआ, उसने कभी सोचा भी नहीं होगा. दूल्हे और उसके घरवालों को लूटने के चक्कर में आरोपी मनीषा ने चंद्रशेखर पर धारदार चाकू से हमला कर दिया. 

ये भी पढ़ें: UP पंचायत चुनाव: बस कुछ दिन में जारी हो जाएगी अधिसूचना, प्रत्याशी कर लें अपनी तैयारी

घायल अवस्था में दूल्हा पहुंचा थाने
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी दुल्हन ने अपने पति को घायल कर बेहोश कर दिया और फिर हजारों रुपये लेकर फरार हो गई. उसने जो कारनामा किया, उससे हर कोई हैरान है. बताया जा रहा है कि मनीषा घर से 15 हजार रुपये और कीमती जेवरात लेकर रफुचक्कर हो गई है. घायल अवस्था में चंद्रशेखर ने थाने पहुंचकर लुटेरी दुल्हन मनीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है और मनीषा को तलाश रही है. 

WATCH LIVE TV