close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिजनौर: उत्तरकाशी में आई बाढ़ में बहे पिता-बेटी का शव महसनपुर पहुंचने पर मचा कोहराम

उत्तराखंड के उत्तरकाशी में दो दिन पहले आई बाढ़ में बहे पिता-बेटी के शव बिजनौर के भूतपुरी क्षेत्र के गांव महसनपुर में पहुंचने पर कोहराम मच गया.

 बिजनौर: उत्तरकाशी में आई बाढ़ में बहे पिता-बेटी का शव महसनपुर पहुंचने पर मचा कोहराम
परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बिजनौर : उत्तराखंड के उत्तरकाशी में दो दिन पहले आई बाढ़ में बहे पिता-बेटी के शव बिजनौर के भूतपुरी क्षेत्र के गांव महसनपुर में पहुंचने पर कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. महसनपुर निवासी मास्टर विजेन्द्र सिंह उम्र 58 वर्ष पुत्र शिवराज सिंह अपनी बेटी संगीता रानी उम्र 18 वर्ष के साथ 15 वर्षों से उत्तराखंड जिला उत्तरकाशी के कस्बा राइंका आराकोट में शिक्षक के पद पर तैनात थे. 

शनिवार को आया था उत्तरकाशी में सैलाब
उत्तरकाशी में शनिवार को सैलाब आया था. भारी बारिश के कारण कई लोग लापता हो गए जबकि कई लोग मलबे में दब गए. उत्तरकाशी के आराकोट, मकोड़ी, डगोली गांव और त्यूणी बाजार सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ. कई गांव में मलबा घुस गया. जान बचाने के लिए कई लोग जंगलों की तरफ भागे.

हिमाचल के कई इलाकों में भारी बारिश
हिमाचल प्रदेश के कई इलाकों में लगातार हो रही बारिश के कारण चंबा जिले के उपायुक्त विवेक भाटिया ने मंगलवार को भी स्कूलों को बंद करने का आदेश जारी किया है. उपायुक्त के आदेश अनुसार, आज भी जिले के सभी सभी सरकारी, निजी और कॉन्वेंट स्कूल, यूनिवर्सिटी, कॉलेज, आईटीआई, पॉलीटेक्निक और आंगनबाड़ी केंद्र बंद रहेंगे. वहीं लोगों को भी नदी नालों के किनारे न जाने की हिदायत दी गई है.