बिजनौर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, दो मासूम बच्‍चों के साथ पत्‍नी को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2182862

बिजनौर में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, दो मासूम बच्‍चों के साथ पत्‍नी को उतारा मौत के घाट

Lucknow Triple Murder : किराये पर रह रहे एक सनकी शख्‍स ने अपने मासूम बच्‍चों समेत पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं तीनों की हत्‍या कर शव को बोरे में भरकर फरार हो गया. वहीं, ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

Lucknow Triple Murder

Lucknow Triple Murder : लखनऊ के बिजनौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां किराये पर रह रहे एक सनकी शख्‍स ने अपने मासूम बच्‍चों समेत पत्‍नी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं तीनों की हत्‍या कर शव को बोरे में भरकर फरार हो गया. वहीं, ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, बिजनौर सरवन नगर में अमृत लाल गौतम ने अपना घर किराये पर दे रखा है. गोंडा बलरामपुर निवासी माखन उनके घर में किराये पर परिवार सहित रहता था. होली से चंद दिनों बाद ही परिवार के साथ आया था. रविवार को अमृत लाल के घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घर के अंदर का नजारा देख दंग रह गई. 

तीन शव मिलने से सनसनी 
पुलिस ने बताया कि घर के बाहर ताला लगा था. अंदर तीन शव मिले हैं. तीनों शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया गया कि माखन, अपनी पत्‍नी ज्‍योति और 6 साल की बेटी पायल, तीन साल के बेटे आनंद के साथ रहता था. शुरुआती जांच में पता चला है कि माखन का आए दिन पत्‍नी से विवाद होता था. प्रथमदृष्‍टया लग रहा है कि माखन ने पत्‍नी ज्‍योति और दोनों बच्‍चों की निर्मम हत्‍या कर फरार हो गया है. 

क्‍या बोले डीसीपी? 
बताया गया कि तीनों का शव बोरे में रखकर पति माखन फरार है. उसका कुछ पता नहीं है. डीसीपी साउथ ने बताया कि माखन को शव था कि उसकी पत्‍नी का अवैध संबंध है. इसको लेकर दोनों में 29 मार्च को लड़ाई हुई थी. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने ही पत्‍नी की गलादबा कर हत्‍या कर शव को बोरे में बंद कर भाग गया.  

Trending news