हाथरस केस में बोले कैलाश विजयवर्गीय- 'योगी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है'
Advertisement

हाथरस केस में बोले कैलाश विजयवर्गीय- 'योगी के प्रदेश में कभी भी गाड़ी पलट जाती है'

हाथरस केस में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि लोगों को धैर्य रखना चाहिए. आरोपियों को सख्त सजा मिलेगी. 

कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय महासचिव बीजेपी

भोपाल. उत्तर प्रदेश के हाथरस केस में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि हाथरस केस के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. केस को फास्ट-ट्रैक कोर्ट भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि थोड़ा सब्र करना चाहिए. सभी आरोपी जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे. विजयवर्गीय ने कहा, 'योगी जी वहां के मुख्यमंत्री हैं, मैं जानता हूं उनके प्रदेश में गाड़ी कभी भी पलट जाती है'.

ये भी पढ़ें: हाथरस घटना पर कुमार विश्वास का ट्वीट ''भगत सिंह को भी आधी रात बिना अंतिम संस्कार जलाया था''

गौरतलब है कि हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीते 14 सितंबर को दलित लड़की को दरिंदगी का शिकार बनाया गया था. आरोप है कि युवती के साथ दरिंदगी करने के बाद उसको जान से मारने की नीयत से उसका गला दबाया था, जिससे युवती के गर्दन की हड्डी टूट गई थी. लड़की को पहले अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था, फिर हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया था. यहां इलाज के दौरान मंगलवार सुबह पीड़िता की मौत हो गई.

WATCH LIVE TV 

Trending news