BJP विधायक ने UP के सरकारी सिस्टम को बताया फेल, बोले- CM योगी के आदेशों का नहीं हो रहा पालन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand682220

BJP विधायक ने UP के सरकारी सिस्टम को बताया फेल, बोले- CM योगी के आदेशों का नहीं हो रहा पालन

रोशन लाल वर्मा ने कहा कि औरैया में हुए भीषण हादसे के बाद भी शाहजहांपुर जिला प्रशासन कोई सबक नहीं ले रहा है. यहां अभी भी मजदूर बसों और ट्रकों की छत पर बैठकर अपनी जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं. हाइवे और प्रमुख चौराहों पर पुलिस या प्रशासन के कोई भी जिम्मेदार अफसर मौजूद नहीं हैं.

शाहजहांपुर के तिलहर से भाजपा विधायक रोशन लाल वर्मा. (सफेद पोशाक में)

शाहजहांपुर: बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा ने अपनी ही सरकार में सिस्टम को फेल बताया है. उनका कहना है कि जिले के आला अफसर मुख्यमंत्री के आदेशों का अनुपालन नहीं कर रहे हैं. इसकी वजह से प्रवासी मजदूरों का बुरा हाल है. बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री से गैर जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा ने शनिवार को अपने स्तर से सैकड़ों मजदूरों को खाने-पीने की चीजें मुहैया करवाईं और निजी खर्चे पर कई मजदूरों को उनके घर भिजवाया.

औरैया सड़क हादसे में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख और घायलों को 50000 के मुआवजे का ऐलान

रोशन लाल वर्मा ने कहा कि औरैया में हुए भीषण हादसे के बाद भी शाहजहांपुर जिला प्रशासन कोई सबक नहीं ले रहा है. यहां अभी भी मजदूर बसों और ट्रकों की छत पर बैठकर अपनी जिंदगी खतरे में डाल रहे हैं. हाइवे और प्रमुख चौराहों पर पुलिस या प्रशासन के कोई भी जिम्मेदार अफसर मौजूद नहीं हैं. उनका कहना है कि जिले के जिम्मेदार अफसर मुख्यमंत्री के आदेशों का पालन नहीं कर रहे हैं. बेबस प्रवासी मजदूर अभी भी बेहाल हैं और जिले के आला अफसर ठंडे कमरों में बैठकर मौज कर रहे हैं. बीजेपी विधायक ने सीएम से मांग की कि इस तरह के गैर जिम्मेदार अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

औरैया सड़क हादसा: विपक्ष का योगी सरकार पर तीखा हमला, अखिलेश बोले- ''यह मृत्यु नहीं हत्या है''

बीजेपी विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा, 'मैंने अपने स्तर से एक ट्रक पानी की बोतलें मंगवाईं हैं. यहां से गुजरने वाले प्रवासी मजदूरों को खाने-पीने की चीजों के साथ पानी की बोतलें मुहैया कराई जा रही हैं. जबकि जिला प्रशासन का कोई भी जिम्मेदार अफसर कहीं भी नजर नहीं आ रहा, ना ही मजदूरों के खाने-पीने के लिए पूरे जिले में कहीं कोई इंतजाम किए गए हैं. मैंने गरीबी देखी है. मैं गरीब मजदूरों के दर्द को समझ सकता हूं. जिला प्रशासन का इंतजार करने के बजाय मैं अपने स्तर से जितना हो पा रहा है, प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहा हूं.'

WATCH LIVE TV

Trending news