केंद्रीय संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के भाई की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

केंद्रीय संयुक्त सचिव लव अग्रवाल के भाई की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस

अंकुर अग्रवाल की पिलखनी इंडस्ट्रियल में बैटरी बनाने की फैक्ट्री है. सोमवार को अंकुर दिन में 12:00 बजे अपनी फैक्ट्री पहुंचा था. लेकिन फैक्ट्री से निकलने के बाद किसी को उसकी जानकारी नहीं थी. 

मृतक अंकुर अग्रवाल

सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में केंद्रीय संयुक्त सचिव (स्वास्थ्य) और आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर एसएसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

फिल्‍मों में हिंदू धर्म के अपमान से सीएम योगी बेहद नाराज, दिये ये सख्त निर्देश

क्या है मामला?
मामला जिले के थाना सरसावा के पिलखनी इंडस्ट्रियल एरिया का है, जहां सोमवार करीब शाम 7:00 बजे लोगों ने खेत में एक शव देखा. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब शिनाख्त की तो हैरान रह गई. क्योंकि शव केंद्रीय संयुक्त सचिव (स्वास्थ्य) आईएएस लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल का था. 

अब स्ट्राबेरी बनेगी बुंदेलखंड की पहचान, एक लड़की की पहल से बदलेगी क्षेत्र की तस्वीर

शव के पास पड़ी थी लाइसेंसी पिस्टल
पुलिस को जांच में पता चला कि अंकुर अग्रवाल की पिलखनी इंडस्ट्रियल में बैटरी बनाने की फैक्ट्री है. सोमवार को अंकुर दिन में 12:00 बजे अपनी फैक्ट्री पहुंचा था. लेकिन फैक्ट्री से निकलने के बाद किसी को उसकी जानकारी नहीं थी. जब अंकुर कई घंटों बाद भी अपने घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. कुछ समय बाद अंकुर अग्रवाल का शव एक खेत में पड़ा मिला. शव के पास ही एक लाइसेंसी पिस्टल भी पड़ी हुई थी. फिलहाल पुलिस को इस पूरे मामले में कोई तहरीर नहीं मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

खुशखबरीः 436 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे सीएम योगी, पोस्टिंग में इन लोगों को मिलेगी वरीयता

वहीं इस मामले पर सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि थाना सरसावा क्षेत्र के पिलखनी में एक खेत में एक व्यक्ति का शव मिला है. शव के पास ही एक लाइसेंसी पिस्टल भी मिली है. उन्होंने बताया कि परिजनों को सूचित किया गया. तहरीर मिलने पर उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसपी का कहना है कि हो सकता है उन्होंने आत्महत्या की हो, लेकिन जांच के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news