सपा सांसद आजम खान का करीबी मसूद उर्फ गुड्डू गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम
Advertisement

सपा सांसद आजम खान का करीबी मसूद उर्फ गुड्डू गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 25 हजार का इनाम

CAA के विरोध में हुई हिंसा में भी गुड्डू आरोपी था. जौहर यूनिवर्सिटी में कस्टोडियन की जमीन में फर्जीवाड़े के मामले में भी पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

सलाखों के पीछे सपा सांसद का करीबी मसूद उर्फ गुड्डू.

रामपुर: सपा सांसद आजम खान के करीबियों पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है, पिछले लंबे वक्त से फरार चल रहे मसूद उर्फ गुड्डू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीतापुर जेल में बंद आजम के करीबी रहे गुड्डू पर 25 हजार का इनाम घोषित था. 2 मुकदमों में वंचित गुड्डू के खिलाफ रामपुर में कुल 8 केस दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें: लखनऊ में कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी की मौत, 2 दिन पहले कुछ लोगों ने दिनदहाड़े मारी थी गोली

एसपी रामपुर शगुन गौतम ने बताया कि गन्ना समिति के पूर्व चेयरमैन गुड्डू के खिलाफ कोर्ट से कुर्की के नोटिस भी जारी हो चुके हैं. गुड्डू पर 3 थाना क्षेत्रों में धारा 420, 467, 468, 471, 447, 201, 120बी भादवि व 3 सार्वजनिक सम्पत्ति नुकसान अधिनियम के तहत मुकदमे दर्ज हैं.

ये भी पढ़ें: बिकरू हत्याकांड: विकास दुबे का एक और साथी तमंचे और कारतूस के साथ पकड़ा गया

गंज थाना क्षेत्र के मुहल्ला अट्टा अल्लानूर निवासी गुड्डू सपा सरकार में गन्ना समिति के चेयरमैन बना. CAA के विरोध में हुई हिंसा में भी गुड्डू आरोपी था. जौहर यूनिवर्सिटी में कस्टोडियन की जमीन में फर्जीवाड़े के मामले में भी पुलिस उसकी तलाश कर रही थी. गुड्डू की गिरफ्तारी बुधवार को शाहबाद गेट के पास से हुई है.

WATCH LIVE TV:

Trending news