लखनऊ: कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी की मौत, 2 दिन पहले कुछ लोगों ने दिनदहाड़े मारी थी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand735695

लखनऊ: कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी की मौत, 2 दिन पहले कुछ लोगों ने दिनदहाड़े मारी थी गोली

सोमवार सुबह धीरेंद्र दास अपने ऑफिस में थे कि तभी मठ में शादी की बुकिंग के लिए 3 लोग पहुंचे और बातचीत के बीच धीरेंद्र दास पर एक के बाद एक दो गोली चला दी.

कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी को दो दिन पहले मारी थी गोली.

लखनऊ: कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास ने बुधवार को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 24 अगस्‍त सोमवार को हसनगंज क्षेत्र के डालीगंज में 50 वर्षीय धीरेंद्र दास को कुछ लोगों ने गोली मार दी थी. जिसके बाद उन्हें केजीएमयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी.

ये भी पढ़ें: बलिया पत्रकार हत्याकांड में सब इंस्पेक्टर समेत 4 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, थानाध्यक्ष का हो चुका है निलंबन

शादी की बुकिंग के लिए लोगों ने मारी गोली
सोमवार सुबह धीरेंद्र दास अपने ऑफिस में थे कि तभी मठ में शादी की बुकिंग के लिए 3 लोग पहुंचे और बातचीत के बीच धीरेंद्र दास पर एक के बाद एक दो गोली चला दी. गोली की आवाज सुनकर मठ में मौजूद लोग जब ऑफिस में आए तो देखा कि धीरेंद्र दास खून से लथपथ जमीन पर पड़े हुए थे. धीरेंद्र दास के करीबियों ने बताया था कि 2015 में भी बारात घर के प्रशासनिक अधिकारी पर गोली चली थी.

ये भी पढ़ें: गजब का फर्जीवाड़ा: बकायदा वेबसाइट और दफ्तर बनाकर देते थे फर्जी मार्ट की फ्रेंचाइजी, गैंग पकड़ा गया, मास्टरमाइंड फरार

दो आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी
पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी आलोक वर्मा और उसके साथी सुधीर पांडेय को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आलोक करीब 8 साल तक धीरेंद्र दास के साथ मठ में रहा. लेकिन चार साल पहले धीरेंद्र दास ने किसी बात को लेकर आलोक को मठ से बाहर निकाल दिया था. पूछताछ में पता चला है कि आरोपित लंबे समय से बदला लेने की साजिश रच रहा था. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल तमंचा भी बरामद कर लिया है.

WATCH LIVE TV:

Trending news