CM योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, आगरा से दूसरी बार Dial 112 में धमकी भरा संदेश
Advertisement

CM योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, आगरा से दूसरी बार Dial 112 में धमकी भरा संदेश

यह पहला मौका नहीं है जब सीएम योगी को जान से माने की धमकी दी गई है. इससे पहले भी सीएम को ऐसे थ्रेट कॉल्स के जरिए धमकी दी जा चुकी है. खास बात यह है कि एक बार फिर से आगरा के ही एक नंबर से धमकी दी गई है.

उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ: सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार से धमकी दी गई है. यह धमकी आगरा के एक मोबाइल नंबर से डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर दी गई है. इस मामले में डायल 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है. सीएम योगी को जान से मारने की यह तीसरी धमकी है.

VIDEO: शादी समारोह में धांय-धांय, कई राउंड हुई फायरिंग, देखें वीडियो

आगरा से दूसरी बार धमकी भरा संदेश
आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब सीएम योगी को जान से माने की धमकी दी गई है. इससे पहले भी सीएम को ऐसे थ्रेट कॉल्स के जरिए धमकी दी जा चुकी है. खास बात यह है कि एक बार फिर से आगरा के ही एक नंबर से धमकी दी गई है. इससे पहले नवंबर में भी आगरा से ही धमकी दी गई थी, जिसमें जांच में पता चला था कि आगरा के एक किशोर ने धमकी भरा संदेश भेजा था. इस किशोर को सुशांत गोल्फ सिटी इलाके से पकड़ा गया था. तब नाबालिग ने मैसेज में सीएम योगी को धमकी देते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. आरोपी बच्चे के पास से मोबाइल और सिम बरामद किया गया था. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया था. 

कोरोना वैक्सीन बांटने की तैयारी में जुटी योगी सरकार, CM कर रहे हैं समीक्षा

मई में मिली थी धमकी, मुंबई से पकड़ा गया था आरोपी
इसी साल मई महीने भी मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. युवक ने धमकी देकर 5 कालीदास मार्ग को बम से उड़ने की बात कही गई थी. मामले में आरोपी युवक कामरान अमीन को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था. मुंबई पुलिस की तरफ से की गई पूछताछ में आरोपी ने सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने का आरोप स्वीकार किया था. इसके बाद काला चौकी पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश एसटीएफ (UP STF) के हवाले कर दिया था.

7 साल के बच्चे का खेलते समय अपहरण, घर के बाहर चिट्ठी फेंककर मांगी 50 लाख की फिरौती

बढ़ा दी गई थी सुरक्षा
सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की पहले भी धमकियां मिलती रही हैं. पहले से ही मुख्यमंत्री योगी आतंकवादियों के निशाने पर रहे हैं. आईबी ने पहले भी उनकी सिक्योरिटी को लेकर अलर्ट जारी किया हुआ है. उन्हें Z+ सिक्योरिटी भी मिली हुई है. लगातार जान से मारने की धमकियों के चलते योगी आदित्यनाथ को सांसद बनने से पहले केंद्र सरकार की तरफ से Z level की सिक्योरिटी मिली हुई थी, जिसे सीएम बनने के बाद बढ़ाकर Z+ कर दिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news