ससुराल नहीं जा रही थी पत्नी तो पति ने अपनी 8 महीने की बेटी को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला?

नाजिम अपनी पत्नी महताब जहां से घर चलने की जिद करने लगा. पत्नी ने जाने से मना कर दिया. आरोप है की इसी दौरान गुस्सा होकर नाजिम ने अपनी 8 माह की बेटी हिदाया को अपनी गोद मे उठाया और जमीन पर पटक कर मार दिया.

ससुराल नहीं जा रही थी पत्नी तो पति ने अपनी 8 महीने की बेटी को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला?

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से बड़ी ही दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. मामूली से विवाद के चलते कलयुगी पिता पर अपनी मासूम बच्ची की जान लेने का आरोप लगा है. पुलिस ने धारा 304 ( गैर इरादतन हत्या ) में मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

रविवार सुबह से ही दिल्ली-NCR में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहाना, IMD ने दी ये चेतावनी

यहां का है पूरा मामला
पत्नी को ससुराल ले जाने की जिद पर बच्ची को मारने का आरोप
ये पूरा मामला यूपी के बिजनौर जिले के राहतपुर खुर्द इलाके मंडावली का है. यहां का रहने वाला नाजिम अपनी पत्नी को लेने के लिए अपनी ससुराल राहतपुर खुर्द गांव गया. नाजिम शराब पिये हुए था. नाजिम अपनी पत्नी महताब जहां से घर चलने की जिद करने लगा. पत्नी ने जाने से मना कर दिया. आरोप है की इसी दौरान गुस्सा होकर नाजिम ने अपनी 8 माह की बेटी हिदाया को अपनी गोद मे उठाया और जमीन पर पटक कर मार दिया.

पहले लड़की को किडनैप कर किया धर्म परिवर्तन, फिर मारपीट के जरिए परिवार पर भी बनाया दबाव, केस दर्ज

मासूम ने तोड़ा दम, गिरफ्तार
परिजन मासूम बच्ची को लेकर नजीबाबाद के निजी अस्प्ताल लेकर गए तो एक घण्टे बाद मासूम ने दम तोड़ दिया. परिजनों ने आरोपी नाजिम को कमरे में बंद कर मंडावली थाना पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी पिता नाजिम को गिरफ्तार कर लिया है.

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए तैयारियां तेज, एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

Friendship Day 2021: कभी मिसाल थीं इन नेताओं की दोस्ती, जानें कैसे सियासत के बदलते दौर में चढ़ गई भेंट?

WATCH LIVE TV