Bareilly news: बरेली में पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, मामूली सी बात पर दरिंदा बना शख्स
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1958100

Bareilly news: बरेली में पति ने पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, मामूली सी बात पर दरिंदा बना शख्स

Bareilly news: बरेली जनपद में एक ऐसी घटना घटी है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दहेज के चलते यहां पर एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी है. फिलहाल पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराय गया है. 

Bareilly news

Bareilly news: उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद में हैवानियत की सारी हदे पार हो गई है, आप जब इस घटना को जानेगें तो आप सोचेगें कि कोई इतना कैसे गिर सकता है. दरअसल बरेली जिले के भमोरा थाना इलाके में एक युवक ने शराब का नशा करके अपनी पत्नी के साथ इतनी बदसलूकी की, कि उसे तुरंत अस्पताल ने जाना पड़ा. मामला दहेज और प्रताड़ना से जुड़ा हुआ है. पति ने पहले अपनी पत्नी को दहेज के लिए शराब के नशे में बेतहाशा पीटा, फिर उसके निजी अंग को क्षति पहुंचाई. मायके वालों ने महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

भमोरा थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी 5 साल पहले भमोरा थाना क्षेत्र के ही दूसरे गांव करवाई थी.  शादी के कुछ दिनों बाद ही दामाद सहित ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए उनकी बेटी को प्रताड़ित करने लगे थे. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही विवाहता ने दो बेटियों को जन्म दिया था. इस कारण से प्रताड़ना का शिलशिला और बढ़ गया. दामाद ने उसे मायके में छोड़ दिया कई बार थाने में शिकायतें कीं, पंचायत भी कराई. पांच दिन पहले दामाद दूसरे शहर से मजदूरी करके लौटा और उनके घर आकर अपनी पत्नी को बुलाकर ले आया.

रविवार रात दामाद ने शराब पीकर अपनी पत्नी को जमकर मारा और मायके से एक लाख रुपये लाने के लिए कहा. जब उसने इसका विरोध किया तो उसके निजी अंग में डंडा डाल दिया. पड़ोसियों की सूचना पर मायके वाले वहां पहुंचे और उसे भमोरा सीएचसी पहुंचाया. वहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया. एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धाराएं और बढ़ाई जा सकती हैं.

यह भी पढ़े- Uttarkashi Tunnel Collapse: सुरंग में हर सांस के लिए जंग जारी, मलबा बढ़ा रहा परेशानी, वॉकी-टॉकी से मजदूरों से बात

Trending news