Lucknow News: अय्याशी-दौलत के लिए नजमा बनी कविता, हिन्दू लड़कों को होटल में बुलाकर सेक्स, फिर मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2419432

Lucknow News: अय्याशी-दौलत के लिए नजमा बनी कविता, हिन्दू लड़कों को होटल में बुलाकर सेक्स, फिर मुंह दिखाने लायक नहीं छोड़ा

UP News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से ब्लैकमेलिंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां अय्याशी और शौक पूरा करने के लिए मुस्लिम लड़की ने अपना नाम बदलकर हिंदू लड़कों को जाल में फंसाया. पढ़िए पूरी खबर ...  

UP Crime News

Lucknow Latest News/मयूर शुक्ला: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से ब्लैकमेलिंग का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. अभी तक मुस्लिम युवक हिंदू बनकर हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फxसाने का काम कर रहे थे. लेकिन यहां मामला इसके उलट ही निकला. नजमा नाम की मुस्लिम लड़की ने कविता सिंह बनकर रायबरेली के वैभव पाठक को अपने जाल में फंसाया. उसे होटल में बुलाकर सेक्स किया और फिर ब्लैकमेलिंग करके लाखों रुपये ऐंठ लिए. फिर भी उसका मन नहीं भरा तो जान देने की धमकी देकर संपत्ति अपने नाम कराने की धमकी देने लगी. लखनऊ के पीजीआई थाने में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. पुलिस आगे की जांच पड़ताल कर रही है. 

क्या है पूरा मामला
लखनऊ के पीजीआई थाने पहुंचे वैभव पाठक के पिता उमाकांत पाठक के अनुसार अक्टूबर 2023 में रायबरेली से उनके बेटे को उसका एक दोस्त लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र स्थित एक होटल लेकर आया था. यहां पर उसे एक लड़की उपलब्ध कराई गई. इसके बाद नशे में करके उसके साथ अश्लील हरकतों का वीडियो बनाया गया. बाद में यही वीडियो दिखाकर मेरे बेटे से समय-समय पर अलग अलग मध्यम से 10 लाख रुपए के करीब ऐंठ लिए गए. एक दिन नजमा उर्फ कविता ने वीडियो कॉल करके फांसी पर लटकने की धमकी दी और कहा कि तुम्हारे पूरे परिवार को फंसा दूंगी. 

नजमा ने की फर्जी शादी 
इसके बाद वैभव पाठक को डराकर लखनऊ बुलाया और तमाम कागजों पर साइन करा कर उससे फर्जी शादी कर ली. बाद में पड़ताल करने पर पता चला कि यह लड़की कविता नहीं बल्कि नजमा है. उमाकांत पाठक ने बताया कि नजमा के बारे में और जानकारी इकट्ठा करने पर पता चला कि उसकी पहले भी दिल्ली में एक शादी हो चुकी थी. जब वहां जाकर पता किया तो इसके पूर्व पति के पिता ने बताया कि इस लड़की ने इसी तरह मेरे लड़के को भी फंसा कर उससे शादी की. साल 2022 में बेटे की मौत हो गई जिसके बाद से यह अब उसका फ्लैट हड़पना चाहती है.

लड़की कानपुर की है रहने वाली
अधिक जानकारी इकट्ठा करने पर पता चला कि यह लड़की कानपुर की रहने वाली है. जब उसके मोहल्ले में गए तो उसकी असलियत सामने आई. उसके मोहल्ले वालों ने बताया की लड़की जिसका नाम नजमा है. उसके पिता की मौत तो पहले ही हो चुकी है. लेकिन इस लड़की का चाल चरित्र ठीक नहीं है. उमाकांत पाठक ने बताया कि पिछले 3 महीने से उनके बेटे की हालत बिल्कुल ठीक नहीं है. वह डिप्रेशन का शिकार हो गया था. तीन अलग-अलग अस्पतालों में उसे एडमिट कराया गया है. अभी भी उसका इलाज चल रहा है.

मुकदमा हुआ दर्ज
पीजीआई थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद अब उसके बयान दर्ज कराए जा रहे हैं. उमाकांत पाठक को इस बात का शक है कि यह एक बहुत बड़ा गिरोह हो सकता है. जिसमें मुस्लिम लड़कियां अपना नाम हिंदू रखकर लड़कों को पहले होटल में मिलने बुलाती हैं. उसके बाद उनके साथ अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करके शादी का दबाव बनाया जाता है. इसके पीछे कोई बहुत बड़ी साजिश हो सकती है. जिसका खुलासा होना बहुत जरूरी है. नजमा के दस्तावेज भी फर्जी हैं. उसने मुरादाबाद से फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाया था. उमाकांत पाठक को शक है कि इस महिला और इसके गिरोह ने अन्य लोगों के साथ भी इस तरीके का फ्रॉड जरूर किया होगा. वह खुशकिस्मत है कि उनके बेटे ने समय रहते सब घर पर बता दिया वरना शायद उनके बेटे की भी जान चली जाती.

यह भी पढ़ें - मुजफ्फरनगर में बीच सड़क पर हुई भयंकर लड़ाई, महिलाओं के फाड़े गए कपड़े

यह भी पढ़ें - बागपत में जेल से छूटे आरोपी ने रेप पीड़िता के पिता को मारी गोली, बोला-बदला पूरा हुआ

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Lucknow News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news